भावुक कर देगा ‘पापा की बेटी’ करिश्मा कपूर का ये अंदाज़

इन दिनों करिश्मा कपूर फिल्मों से दूर अपने बच्चों की परवरिश में व्यस्त हैं। उन्हें अक्सर अपनी बहन करीना कपूर के साथ पार्टी करते देखा जाता है। करिश्मा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपने बच्चों और परिवार के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं ।

हाल ही में करिश्मा कपूर ने अपनी एक थ्रोबैक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस पुरानी तस्वीर में करिश्मा के पिता रणधीर कपूर भी नजर आ रहे हैं। बचपन की फोटो में करिश्मा ब्लू ड्रेस पहने क्यूट लग रही हैं। फोटो के साथ करिश्मा ने कैप्शन में लिखा, ‘पापा की बेटी ।’ इस फोटो पर करिश्मा की दोस्त अमृता अरोड़ा और मलाइका अरोड़ा ने भी कमेंट किया है। अमृता लिखती हैं, ‘Lalvaaaaa this is the cutestttttttt’ । वहीं मलाइका ने लिखा, ‘Adorable’।

‘डांस इंडिया डांस’ में नजर आई करिश्मा

आपको बता दें कि करिश्मा कपूर अपने करियर की नई पारी शुरू करने जा रही हैं । कुछ दिनों पहले वो अपनी बहन करीना कपूर के रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ में नजर आई थीं। यहां उन्होंने कंटेस्टेंट को जज किया था।

इसके अलावा अब वो वेब की दुनिया में कदम रखने को तैयार हैं। करिश्मा की यह सीरीज मां और बच्चों की कहानी है। प्रोड्यूसर एकता कपूर ने इस सीरीज की घोषणा मदर्स डे के दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए की थी। एकता कपूर ने पोस्टर शेयर कर लिखा था “यह शो मेरे लिए बहुत ही स्पेशल है, क्योंकि हमें लगता है हम मातृत्व दिखाने के लिए काफी सक्षम हैं। हमारी खास सुपर मॉम्स से मिलने के लिए तैयार हो जाइए।”

Related Articles

Back to top button