अपनी नई फिल्म की बात करते हुए यूँ पिता को मिस करने लगीं प्रियंका चोपड़ा

इन दिनों प्रियंका चोपड़ा अपनी अगली फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इस बीच वो अपने पति निक और परिवार के बारे में भी काफी कुछ शेयर कर रही हैं। हाल ही में प्रियंका ने अपने पिता डॉ अशोक चोपड़ा को लेकर भी कई बातें बताईं।

प्रियंका ने बताया कि पिता के अचानक उनकी जिंदगी से चले जाने पर उन्हें कैसा लगा था । प्रियंका ने कहा, ‘द स्काई इज पिंक में मैंने एक मां का रोल निभाया है। इस फिल्म को शूट करने के दौरान इमोशनल स्तर पर मुझमें कई बदलाव आए। मुझे लगता है कि मुझे नहीं पता था कि मैं अपनी भावनाओं को कैसे संभालूं। शोनाली बोस के साथ काम करने और अदिति का किरदार निभाने से मुझे यह समझ आया। मौत एक बेहद नैचुरल चीज है जो हम सभी के साथ होगी।’

मुझे अकेला छोड़ दिया गया : प्रियंका

‘किसी को खोने से खाली हुई जिंदगी का दुख मनाने की जगह हमें उनके खुशी के पलों को याद करना चाहिए ।’ प्रियंका ने बताया कि पिता अशोक चोपड़ा को खोने पर उनके अंदर नकारात्मक फीलिंग्स भर गई थी। वो कहती हैं, ‘निक से शादी और उसी दौरान ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग के दौरान भी मैं इन भावनाओं से जूझ रही थी।’ ‘मुझमें काफी नेगेटिव फीलिंग्स थीं। मैं गुस्से में थी, हर्ट थी… ऐसा लगता था जैसे मुझे अकेला छोड़ दिया गया हो।

शादी देखना चाहते थे मेरे पिता

जब मैं इस फिल्म की शूटिंग कर रही थी, तो उसी दौरान मेरी निक से शादी भी हो रही थी। उस दौरान मैं अपने पिता को बहुत ज्यादा मिस कर रही थी। मुझे उनकी मौजूदगी और ज्यादा तब खलती थी, जब मैं अपनी मां को सबकुछ अकेले संभालते हुए देखती थी। ‘मेरे पिता मेरी शादी देखना चाहते थे और कहते थे कि मैं सूट कब सिलवाऊं, लेकिन शादी के वक्त वे हमारे साथ नहीं थे। फिलहाल ‘द स्काई इज पिंक’ 11 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर भी नजर आएंगे ।

Related Articles

Back to top button