महीने भर बाद कपिल शर्मा ने की बेटी की तसवीरें साझा, नाम भी बताया

कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले कपिल शर्मा हाल ही में एक बच्ची के पिता बने हैं। उनके पिता बनने की खबर के साथ ही उनकी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ गयी थी। हालाँकि कपिल शर्मा ने अभी तक कोई फोटो शेयर नहीं की थी। लेकिन अब उन्होंने खुद अपनी बेटी की तस्वीरें शेयर करते हुए उसका नाम भी बताया है। उनकी इस पोस्ट पर सिर्फ एक घंटे में 6 लाख लोगों ने लाइक किया और उन्हें बधाई भी दी।

https://www.instagram.com/p/B7VnU1-gdZw/

गत मंगलवार को कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की। इनमे से एक तस्वीर में कपिल शर्मा की बेटी सितारों वाली एक ड्रेस और टोपी पहने है। इस तस्वीर में कपिल शर्मा की बेटी बेहद प्यारी दिख रही है। वहीँ, दूसरी तस्वीर में कपिल शर्मा अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ शर्मा के साथ अपनी बेटी को खेला रहे हैं। इस तस्वीर में उनकी बेटी एक पिंक ड्रेस पहने कपिल की गोद में है।

गौरतलब है कि इन तस्वीरों के साथ ही कपिल शर्मा ने कैप्शन में अपनी बेटी का नाम भी बताया है। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘मिलिए हमारे जिगर के टुकड़े अनायरा शर्मा से।’ बता दें कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी 12 दिसंबर 2018 को हुई थी। ठीक एक साल बाद, 10 दिसंबर 2019 को कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ के घर अनायरा ने जन्म लिया था।

Related Articles

Back to top button