बीजेपी का हाथ पकड़ते ही कपिल मिश्रा बोले डाकू! पर किसे?

आम आदमी पार्टी की शुरुआत से ही अरविन्द केजरीवाल के साथी रहे कपिल मिश्रा ने भी उनका साथ छोड़ दिया है। बीते दिन आम आदमी छोड़ कपिल मिश्रा बीजेपी के प्यारे हो गए। बीजेपी के दिल्‍ली प्रदेश अध्‍यक्ष मनोज तिवारी, सतीश उपाध्याय और विजय गोयल की मौजूदगी में कपिल मिश्रा ने बीजेपी की सदस्‍यता ली। उनके साथ ही आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता रिचा पांडे भी पार्टी बदल बीजेपी में शामिल हो गई है।

बीजेपी में शामिल होते ही कपिल मिश्रा ने आप संयोजक अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलना शुरू कर दिया। कपिल ने कहा,’समुद्र के डाकू हैं। केजरीवाल जी को किसी डाकू से कम मत समझना। गुप्ता टेंट हाउस से ही उनकी 70 सीटें आ सकती हैं, दिल्ली की जनता नहीं देगी। उन्होंने कहा कि मैंने लोकसभा में मोदी जी के लिए अभियान चलाया, हां ये बात सही है और मुझे इस बात का गर्व है।’ इसके आगे उन्होंने कहा कि,’बहुत ही भावुक पल है मेरे लिए। दिल से आभारी हूं। केजरीवाल भ्रष्ट सरकार से लड़ने आए थे, अन्ना जी के साथ थे तो उसूल अलग थे। अब चिदंबरम और सिब्बल दिल्ली सरकार के वकील हैं। इन्‍होंने पूरा यूटर्न ले लिया है। डीटीसी कर्मचारियों से मिलिए, ऑटो वालों की हालत देखिए। छल कपट करने से भी नहीं चूकते ये लोग। मैं भाजपा में शामिल हो रहा हूं ताकि मैं भारत माता की जय कह सकूं। दिल्ली को विकास की दिशा में चलाने की जरूरत है।’

बता दें कि आप से बागी हुए विधायक कपिल मिश्रा की विधानसभा सदस्यता रद्द कर दी गई थी। जिसके खिलाफ कपिल ने दिल्‍ली हाईकोर्ट में याचिका डाली हुई है। कपिल ने दिल्‍ली विधानसभा अध्‍यक्ष पर ‘लॉ ऑफ नेचुरल जस्टिस’ के खिलाफ जाकर निर्णय सुनाने का आरोप भी लगाया है। इससे पहले भी कपिल मिश्रा और आम आदमी पार्टी अध्यक्ष अरविन्द केजरीवाल के बीच तनातनी होती रहती थी। हालाँकि कभी पार्टी छोड़ने की नौबत नहीं आई थी। पार्टी छोड़ने की घोषणा कपिल ने कुछ दिन पहले ही की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button