कनिका कपूर की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव लेकिन अभी नहीं मिलेगी अस्पताल से छुट्टी, जानिए वजह

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर के फैंस और उनके परिवार के लिए एक अच्छी खबर है। क्योंकि कनिका कपूर की पांचवी बार कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। हालांकि डॉक्टर का कहना है कि एक और कनिका का टेस्ट किया जाएगा। उसके बाद फैसला किया जाएगा कि कनिका कपूर को अस्पताल से छुट्टी दी जाएगी या नहीं।

आपको बता दें कि इससे पहले कनिका कपूर के पांच बार टेस्ट हो चुके हैं लेकिन चार बार उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था जबकि पांचवी बार कोई परिणाम ना आने की वजह से डॉक्टर्स उनके टेस्ट को पॉजिटिव ही मानकर चल रहे थे। लेकिन अब काफी वक्त के बाद कनिका कपूर का टेस्ट परिणाम नेगेटिव आ गया है। जिससे कनिका को थोड़ी राहत मिली ही है। हालांकि पीजीआई अस्पताल में उन्हें अभी रहना ही होगा क्योंकि जब तक कि एक और टेस्ट का परिणाम नेगेटिव नहीं आ जाता तब तक उन्हें अस्पताल से छुट्टी नहीं दी जा सकती है।

आपको बता दें कि कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद हर जगह चर्चा में थी। कनिका की अपने कोरोना पोजेटिव होने की बात छिपाए जाने की वजह से हर ओर आलोचना हो रही था। दरअसल लंदन से लौटने के बाद कनिका कपूर मुंबई से लखनऊ पहुंची थी जहां पर उन्होंने लखनऊ में पार्टी की थी। उस पार्टी में राजनीतिक जगत से लेकर प्रशासनिक अधिकारी भी शामिल थे। यहां तक उस पार्टी में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, उनके बेटे दुष्यंत सिंह, यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जेपी सिंह समेत कई और बड़े मंत्री शामिल थे। इन सभी मामला सामने आने के बाद सेल्फ आइसोलेट हुए थे। बाद में इनका कोरोना टेस्ट कराया गया था हालांकि गनीमत ये रही कि सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।

Related Articles

Back to top button