कंगना रनौत का बच्चन परिवार पर बड़ा हमला, जया बच्चन को कहा “अगर आपका बेटा फांसी लगा लेता तो”…

कंगना रनौत लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। वो सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट कर के अपनी राय रख रही हैं। अब कंगना ने फिर से एक ट्वीट किया है और इस बार उन्होंने सीधा ट्वीट जया बच्चन को किया है। इस ट्वीट के चलते कंगना फिर से चर्चा में आ गई हैं।

दरअसल, समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने राज्यसभा में कहा है कि ड्रग्स से बॉलीवुड को बदनाम करने की यह बस एक साजिश है। जया बच्चन ने कहा है की “जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री के सहारे ही नाम कमाया उन्होंने इसे गटर कहा”। उनके इस बयान पर ही कंगना ने रिएक्ट किया है।

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने राज्यसभा सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन को जवाब देते हुए उन पर पलटवार किया है। कंगना ने श्वेता और अभिषेक का नाम लेते हुए जाया बच्चन से पूछा कि अगर आपकी बेटी के साथ भी वो सब होता जो मेरे साथ हुआ है या अगर आपका बेटा भी फांसी लगा लेता तो क्या आप यही कहतीं।

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘जया जी क्या आप यही बात कहतीं अगर मेरी जगह पर आपकी बेटी श्वेता को टीनेज में पीटा गया होता, ड्रग्स दी गई होती और उसका शोषण हुआ होता। क्या तब भी आप यही चीज कहतीं अगर अभिषेक लगातार बुलिंग और उत्पीड़न की शिकायत करते रहते, और एक दिन वे फांसी पर झूलते हुए मिलते? थोड़ी हमदर्दी हमारे साथ भी दिखाइये।’

Related Articles

Back to top button