BRD में जूनियर डॉक्टरों ने लैब टेक्नीशियन को पीटकर किया घायल, काम ठप कर धरने पर बैठे टेक्‍नीशियन

बीआरडी मेडिकल कॉलेज में सर्जरी के जूनियर डॉक्टरों ने एक बार फिर मारपीट की है। आरोप है कि मंगलवार आधी रात के बाद दो बजे के करीब करोना जांच के नाम पर जूनियर डॉक्टरों ने लैब टेक्नीशियन वीरेंद्र मौर्या को बुरी तरह मारा-पीटा।

आज की घटना के जानकारी मिलने के बाद लैब टेक्नीशियन भड़क गए। उन्होंने जांच ठप कर दी। टेक्नीशियन प्राचार्य कार्यालय के बाहर धरना देने लगे। इसके बाद हड़कंप मच गया। अधिकारी मान मनौव्वल में जुट गए। जूनियर डॉक्टरों के डर से टेक्नीशियन का मेडिकल करने को भी बीआरडी के डॉक्टर तैयार नहीं हुए।

वार्ड में जांच करने का दबाव बना रहे थे जूनियर डॉक्टर
घायल लैब टेक्नीशियन का आरोप है कि सर्जरी की एक महिला डॉक्टर विभाग के वार्ड में ही कोरोना जांच कराना चाह रही थी। इसके लिए जब उनसे कहा गया कि वह प्राचार्य से इसका आदेश करा लें। इस पर वह भड़क गई और जबरन जांच कराने का दबाव बनाने लगी। विरोध पर गाली भी दी। इसके साथ ही हॉस्टल से अन्य जूनियर डॉक्टरों को बुला ली। जूनियर डॉक्टरों ने आते ही बुरी तरह मारा पीटा। साथ ही मोबाइल भी तोड़ दिया।

जानकारी मिलने के बाद भड़के टेक्नीशियन, ठप कर दी जांच। इसकी जानकारी जैसे ही सुबह अन्य लैब टेक्नीशियन को हुई वह विरोध में काम काज ठप करते हुए प्राचार्य कार्यालय पर धरने पर बैठ गए। साथ जूनियर डॉक्टरों के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। सूचना पर मेडिकल चौकी की पुलिस भी धरना स्थल पर पहुँच गई है। बीआरडी प्राचार्य डॉ. गणेश कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी है। मामले की जांच कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button