जेपी नड्डा बने बीजेपी के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष, अमित शाह ने दी बधाई, कांग्रेस पर किया परिवार वाद का तंज

बीजेपी के नए अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा को चुना जा चुका है। इस मौके पर देश के गृहमंत्री अमित शाह ने बीजेपी मुख्यालय जाकर जेपी नड्डा को बधाई दी और कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया । इस दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि आज हम सबके लिए हर्ष, आनंद और गौरव का विषय है कि भाजपा ने एक बार फिर अपनी परंपरा का नेतृत्व करते हुए एक सामान्य कार्यकर्ता के रूप में अपने करियर की शुरुआत करने वाले श्री जे पी नड्डा को हमारा राष्ट्रीय अध्यक्ष निर्विरोध चुना है। भारतीय जनता पार्टी समग्र देश कि सभी पार्टियों से इसलिए अलग पार्टी दिखाई पड़ती है क्योंकि ये पार्टी न तो जात-पात के आधार पर चलती है और न ही वंशवाद के आधार पर चलती है।

इस दौरान देश के गृहमंत्री अमित शाह ने दूसरी पार्टियों पर भी निशाना साधा उन्होंने कहा कि देश में कई अन्य पार्टियां अपने लोकतांत्रिक स्वरूप को खो चुकी हैं। इनमें अपने परिजनों को ही अध्यक्ष, मुख्यमंत्री बनाने की होड़ मची रहती है। केवल भाजपा ही ऐसी पार्टी है जो परिवारवाद पर नहीं चलती। अपने अध्यक्षीय कार्यकाल के दौरान मैंने कई गलतियां की होंगी लेकिन मैं ये बात काफी गर्व से कह सकता हूं कि पीएम मोदी समेत सभी पार्टी कार्यकर्ताओं ने मुझे आशीर्वाद दिया और मुझे काम करने का मौका दिया।

देश में कई अन्य पार्टियां अपने लोकतांत्रिक स्वरूप को खो चुकी हैं। इनमें अपने परिजनों को ही अध्यक्ष, मुख्यमंत्री बनाने की होड़ मची रहती है। केवल भाजपा ही ऐसी पार्टी है जो परिवारवाद पर नहीं चलती।

शाह ने कहा आज भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष के गौरवशाली पद की परंपरा में नड्डा जी 11वें अध्यक्ष बनकर आने वाले दिनों में हमारा मार्गदर्शन करने वाले हैं। मैं नड्डा जी को हृदय से, देश के करोड़ों कार्यकर्ताओं की ओर से ढेरों बधाई और शुभकामनाएं देता हूं।

Related Articles

Back to top button