झांसी : आय व जाति प्रमाणपत्र बनवाने के बहाने युवती के साथ दुष्कर्म

झांसी। जनपद के मऊरानीपुर कोतवाली क्षेत्र में एक युवती को बीती शाम आय व जाति प्रमाण पत्र बनवाने के नाम पर हवस का शिकार बनाया गया। गांव के स्कूल में बुलाकर युवती के साथ घटना को अंजाम देने वाले दोनों आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। साथ ही दोनों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

प्रदेश में दुष्कर्म की घटना दिन व दिन सामने आ रही है। कुछ दिनों पूर्व झांसी में एक छात्रा के साथ पॉलिटेक्निक कॉलेज की घटना का ज्वार अभी थम भी न पाया था कि बीती शाम जिले मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पठा में एक दलित युवती को हवस का शिकार बनाया गया।

परिजनों ने पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि गांव में संचालित एक स्कूल में युवती को एक छोटे से बच्चे के द्वारा यह कहकर बुलाया गया कि अपना आय और जाति प्रमाण पत्र बनवा लो। इस पर युवती स्कूल जा पहुंची। वहां नरेंद्र साहू व सक्षम सिरौठिया द्वारा युवती को कमरे में बंद कर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने दोनों आरोपितों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया।

इस संबंध में एसपी ग्रामीण राहुल मिठास ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही दोनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। दोनों की गिरफ्तारी भी कर ली गई है। आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Related Articles

Back to top button