28 साल की जैकी ने 70 साल के डेविड से की शादी

28 साल की लड़की जैकी और 70 साल के डेविड की लव स्टोरी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है

सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई एक प्रेम कहानी में एक 28 साल की लड़की ने 70 साल के एक आदमी से शादी कर ली है। लोग इस शादी को लेकर कई बातें कर रहे हैं। कुछ यूजर्स का कहना है कि लड़की ने बुजुर्ग से पैसे के लालच में शादी की है। वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि लड़की को 70 वर्षीय आदमी से शादी करनी पड़ी क्योंकि उसे अमेरिका में रहने के लिए ग्रीन कार्ड चाहिए था।

लड़की ने सोशल मीडिया पर ट्रोल होने पर जवाब देते हुए कहा कि उनका प्यार सच्चा है और वह अपनी जिंदगी में बहुत खुश है। उसकी राय को कोई फर्क नहीं पड़ता। दरअसल, यह कहानी है जिसकी हम बात कर रहे हैं। वह 28 वर्षीय जैकी और डेविड 70 वर्षीय है। जैकी शादी से पहले फिलीपींस में रहती थी, जबकि डेविड अमेरिका में रहता था।

डेटिंग साइट पर मुलाकात 

दोनों की मुलाकात एक डेटिंग साइट पर हुई थी. यहीं से उनके बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ. फिर दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हुई और यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. प्यार के इजहार होने के बाद दोनों ने एक दूसरे से मिलना-जुलना शुरू कर दिया. जैकी से मुलाकात के लिए डेविड अमेरिका से फिलीपींस तक पहुंच गए. मिलने जुलने के बाद दोनों ने एक दूसरे से शादी का प्लान बनाया और आखिरकार 2018 में जैकी और डेविड ने शादी कर ली. शादी के बाद जैकी कैलिफोर्निया के ओकलैंड में शिफ्ट में हो गईं.

सोशल मीडिया पर करा गया ट्रोल      

शादी के बाद दोनों एक दूसरे से खुश हैं लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स को उनकी खुशी रास नहीं आ रही है, जिस वजह से जैकी को आये दिन ट्रोल किया जाता है. ट्रोलर्स से परेशान होकर जैकी ने उन्हें अब जवाब दिया है. साथ ही उन्होंने अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है.

लड़की को नहीं पड़ता फर्क

इसके साथ ही जैकी ने डेविड के बारे में कहा कि वो बेहद ही सुलझे हुए इंसान हैं. वो मेरा हर वक्त ख्याल रखते हैं. हम एक सामान्य पति-पत्नी की तरह जीवन गुजार रहे हैं. लोगों को अपने काम से काम रखना चाहिए.

Related Articles

Back to top button