एक बार फिर परदे पर दिखेंगे इरफ़ान खान, उनकी फिल्म अपनों से बेवफाई जल्द होगी रिलीज

इरफ़ान खान की फिल्म अपनों से बेवफाई जल्द होगी रिलीज

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज व दिवंगत एक्टर इरफ़ान खान को दुनिया को अलविदा कहे 2 साल बीत चुके हैं. हाल ही में उनकी दूसरी पुण्यतिथि थी, जिसमें परिवार के साथ फैंस ने उन्हें याद कर श्रद्धांजलि दी. इरफान खान बॉलीवुड के वह एक्टर थे, जिनकी एक्टिंग को भूल पाना मुश्किल नहीं नमुमकिन हैं. स्क्रीन पर आंखों से जादू करने वाले एक्टर इरफान खान की एक फिल्म का इंतजार फैंस पिछले 2 साल से कर रहे हैं. उनकी अप्रकाशित फिल्मों में से एक, ‘अपनों से बेवफाई’ उनकी दूसरी पुण्यतिथि पर रिलीज होने वाली थी, जो रिलीज नहीं हो सकी, लेकिन अच्छी खबर है कि फिल्म जल्द रिलीज  होगी.

जल्द रिलीज होगी इरफ़ान खान की फिल्म

इरफान खान की फिल्म ‘अपनों से बेवफाई’ के डायरेक्टर पीयूष शाह ने फिल्म के अब तक रिलीज न होने के कई कारण बताए हैं. उन्होंने बताया कि हम चाहते थे कि हमारी इस फैमिली एंटरटेनर फिल्म को दर्शक देखने के लिए आए. लेकिन इस हफ्ते 29 अप्रैल को पहले से 3 फिल्में रिलीज होनी थी.

फिल्म ‘अपने से बेवफाई’ को 2019 में ही सीबीएफसी द्वारा प्रमाणित किया गया था. फिल्म मेकर फिल्म को रिलीज के लिए भी तैयार थे, लेकिन कोरोना महामारी ने सब कुछ खराब कर दिया है. डायरेक्टर पीयूष शाह ने बताया कि हम अप्रैल 2020 के आसपास फिल्म रिलीज करना चाहते थे, जो ‘अंग्रेजी मीडियम’ के ठीक बाद थी, लेकिन लॉकडाउन हो गया और हमारी फिल्म की रिलीज को आगे बढानी पड़ी.

इस फिल्म को इरफ़ान का था फुल सपोर्ट

जानकारी के मुताबिक डायरेक्टर पीयूष शाह ने बातचीत में आगे जिक्र किया है खुद इरफान खान इस फिल्म के बारे में क्या सोचते थे. उन्होंने कहा कि वह एक बड़े खास शख्सियत थे और उन्होंने मुझे कहा था कि फिल्म को रिलीज कर दीजिए, मेरा फुल सपोर्ट आपको होगा.

इरफान की पत्नी सुतापा सिंकदर व उनके बेटे बाबिल अक्सर उन्हें याद कर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते रहते हैं. फोटो को शेयर करते हुए बताया था कि बाबिल और इरफान जब आपस में बात करते थे तो इतने गंभीर दिखते थे, जैसे जिंदगी और मौत के बीच चुनाव कर रहे हों.

Related Articles

Back to top button