जाने कौन जीतेगा, IPL 2020 KKR vs RCB के मैच 28 में

IPL 2020, RCB बनाम KKR आज के मैच का पूर्वानुमान : आईपीएल 2020 टूर्नामेंट का 28 वां मैच दो समान संतुलित पक्षों यानी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच 12 अक्टूबर को खेला जाएगा। टीमें शाम 7:30 बजे शारजाह के क्रिकेट मैदान पर लड़ेंगी। दोनों टीमों के टूर्नामेंट में अब तक 8 अंक हैं जिसमें 4 जीत और 2 हार हैं। यह दोनों टीमों के लिए एक निर्णायक गेम होगा क्योंकि विजेता प्लेऑफ में आने की संभावना को बेहतर करेगा। इस गेम के बाद अंक तालिका प्लेऑफ के बारे में बहुत कुछ कहेगी। Cricdaddy IPL मैच का पूर्वानुमान आज बताता है कि यह देखने लायक खेल होगा।

मैच 28: वेन्यू

शारजाह क्रिकेट स्टेडियम – शारजाह, संयुक्त अरब अमीरात

मैच 28: पिच रिपोर्ट

दूसरों की तुलना में शारजाह इस टूर्नामेंट का सबसे छोटा मैदान है। यहां तक ​​कि कुल 200 से अधिक का स्कोर इस मैदान पर सुरक्षित नहीं माना जा सकता है। यह बल्लेबाजी के लिए एक बेहतरीन पिच है और इससे दोनों टीमों को खेलने में मदद मिल सकती है। आज के मैच की भविष्यवाणी बताती है कि टॉस जीतने वाली टीम को पहले फील्ड में चयन करना होगा और विरोधी को 180 से नीचे रोकना होगा।

अपेक्षित XI: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, क्रिस मॉरिस, आरोन फिंच, देवदत्त पडिकल, जीआर सिंह मान, शिवम दूबे, वाईएस चहल, वाशिंगटन सुंदर, इसुरु उदाना, एनए सैनी।

अपेक्षित XI: कोलकाता नाइट राइडर्स

एसपी नारायण, इयोन मोर्गन, आरए त्रिपाठी, शुभमन गिल, नितीश राणा, आंद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक, पैट कमिंस, प्रिसिध कृष्णा, वरुण चक्रवर्ती, कमलेश नागरकोटी।

कुल मिलाकर मैच का पूर्वानुमान : आरसीबी बनाम केकेआर

आईपीएल 2020 की टीमें पूरी तरह से संतुलित हैं और दोनों पक्ष आईपीएल 2020 टूर्नामेंट में अब तक अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। केकेआर का बल्लेबाजी पक्ष मॉर्गन, रसेल और पैट कमिंस के साथ चैलेंजर्स की तुलना में थोड़ा मजबूत है। कप्तान कार्तिक ने पिछले मैचों में भी अपनी फॉर्म को पाया है और गेंदबाजी पक्ष युवा पेसरों और अनुभवी स्पिनरों के साथ असाधारण प्रदर्शन कर रहा है। दूसरी तरफ, कप्तान कोहली ने शुरू में टूर्नामेंट में कुछ खेलों में संघर्ष किया, लेकिन अब वह काफी अच्छे संपर्क में हैं। फिंच और एबी डिविलियर्स भी छोटे मैदान पर बहुत विनाशकारी हो सकते हैं। क्रिस मोरिस, इसुरु उदाना, और युजवेंद्र चहल के साथ लाइनअप में, आरसीबी ने अपनी गेंदबाजी का हल खोज लिया है। इस खेल की ipl 2020 खिलाड़ी सूची को देखते हुए, रॉयल चैलेंजर्स एक बेहतर पक्ष प्रतीत होता है। Cricdaddy IPL 2020 लाइव स्कोर शाम 7:30 बजे से उपलब्ध होगा।

Related Articles

Back to top button