इंदौर: पत्नी के साथ मंदिर पहुंचे सिलावट, गुड्डू ने लगाया फर्जी वोटिंग का आरोप

इंदौर। उपचुनाव में प्रदेश की सबसे हॉट सीट कही जा रही सांवेर में मंगलवार सुबह 7 बजे से वोटिंग शुरू हुई, जो शाम 6 बजे तक चलेगी। वोटिंग के पहले पूर्व मंत्री और भाजपा प्रत्याशी तुलसी सिलावट ने अपने निवास पर विधि-विधान से पूजन करवाया। इसके बाद वे पत्नी के साथ हाथों में कमल का फूल लिए मंदिर पहुंचे। वोटिंग के पहले सिलावट प्रसन्न दिखाई दिये और कार से मीडिया को विक्ट्री का साइन दिखाया।

सिलावट ने कहा कि भगवान को नमन करते हुए प्रार्थना की है कि इस उपचुनाव में सब के सब जीतें। भाजपा सरकार भी स्थिर रहे, मुख्यमंत्री भी स्थिर रहें और कमल का फूल सभी सीटों पर खिले। इसके अलावा भगवान से सांवेर की रक्षा के साथ ही विकास और प्रगति हो, पूरी सरकार संवेर के विकास और प्रगति में लगे, इसे लेकर प्रार्थना की। उन्होंने कहा कि आज निर्णय का दिन है, मप्र के लिए ऐतिहासिक दिन है।

कांग्रेस प्रत्याशी गुड्डू ने लगाया फर्जी वोटिंग का आरोप
कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्‌डू ने बायपास क्षेत्र में बनाए गए निजी मेडिकल कॉलेज में मतदान केंद्र को लेकर आपत्ति जताई है। गुड्‌डू ने आरोप लगाया कि इस केंद्र पर एक भी महिला पुलिस की तैनाती नहीं की गई है। मतदान केंद्र पर कुछ लोग फर्जी आईडी कार्ड के जरिए मतदान करवाने की कोशिश कर रहे हैं। यहां पर एक बच्ची मतदान करने आई तो उसे मतदान दल ने बाहर निकाल दिया। यहां पर फर्जी तरीके से मतदान करवाया जा रहा है। हमने कलेक्टर, ऑब्जर्वर और एसडीएम से आपत्ति दर्ज करवाई है। महिला पुलिस की तैनाती करने के साथ ही फर्जी मतदान करने वालों की गिरफ्तारी की मांग की है।

Related Articles

Back to top button