आजमगढ़ से निर्दलीय विक्रांत सिंह रिशु की जीत, वाराणसी से अन्नपूर्णा सिंह की जीत

समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी राकेश यादव गुड्डू की जमानत जप्त

आजमगढ़ : आजमगढ़ से निर्दलीय विक्रांत सिंह रिशु, गाजीपुर से विशाल सिंह चंचल, बस्ती से सुभाष यदुवंश, सहारनपुर से वंदना वर्मा मेरठ-गाजियाबाद से धर्मेंद्र भरद्वाज, सीतापुर से बीजेपी के पवन सिंह चौहान, अयोध्या से बीजेपी के हरिओम पांडेय की जीत हुई है.

वाराणसी से निर्दलीय अन्नपूर्णा सिंह की जीत

वाराणसी सीट से जेल में बंद बाहुबली बृजेश सिंह  की पत्नी अन्नपूर्णा सिंह ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर जीत दर्ज की है. उन्होंने बीजेपी के डॉ सुदामा पटेल को हराया. सुदामा पटेल का आरोप है कि जेल से चुनाव को प्रभावित किया गया. कुछ बीजेपी के कार्यकर्ता अन्नपूर्णा सिंह के एजेंट के तौर पर काम कर रहे थे.

वाराणसी में बृजेश सिंह की पत्‍नी आगे, बीजेपी तीसरे नंबर पर

वाराणसी में माफिया डॉन बृजेश सिंह की पत्नी निर्दलीय प्रत्याशी अन्नपूर्णा सिंह ने प्रथम वरीयता के मतों में बढ़त बनाई। सपा के उमेश पटेल दूसरे स्‍थान पर और भाजपा के सुदामा पटेल तीसरे स्‍थान पर चल रहे हैं।

देवरिया से रतन पाल सिंह, रायबरेली से दिनेश प्रताप सिंह की जीत

देवरिया सीट से भाजपा के रतन पाल सिंह चुनाव जीत गए हैं। रायबरेली से बीजेपी के दिनेश प्रताप सिंह को जीत मिली है।

लखनऊ से भाजपा के रामचंद्र प्रधान जीते, सपा के सुनील साजन को हराया

स्‍थानीय प्राधिकार क्षेत्र से विधानपरिषद की 27 सीटों के लिए मतगणना लगातार जारी है। इस चुनाव में भाजपा को बढ़त मिली है। सपा के उम्‍मीदवार किसी सीट पर आगे नज़र नहीं आ रहे हैं। पार्टी के वरिष्‍ठ नेता सुनील साजन भी लखनऊ से चुनाव हार गए हैं। यहां से भाजपा के रामचंंद्र प्रधान की जीत हुई है।

Related Articles

Back to top button