राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के करीबियों पर आयकर विभाग ने फिर की छापेमारी

राजस्थान में अशोक गहलोत और सचिन पायलट आमने सामने आ चुके हैं। कल तक जहां राजस्थान सरकार खतरे में नजर आ रही थी वही कल शाम तक राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 100 से ज्यादा विधायकों के साथ परेड कर विक्ट्री का साइन दिखाया था। हालांकि राजस्थान में आयकर विभाग लगातार छापेमारी कर रहा है। जहां कल से आयकर विभाग ने छापेमारी की तो वही आज दूसरे दिन भी आयकर विभाग की छापेमारी जारी है।

बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के करीबियों के ठिकानों पर आयकर विभाग की टीम दस्तावेज खंगाल रही है। खबर है कि आज केसी अजमेरा नाम के व्यक्ति पर आयकर विभाग ने छापा मारा है बताया जा रहा है कि तीनों ग्रुप के कारोबारियों से अजमेरा का कारोबार जुड़ा हुआ है। जिसके बाद सी स्कीम की जांच की जा रही है।

बता दें कि 13 जुलाई को अशोक दादा उसके करीबी कहे जाने वाले राजीव अरोड़ा और धर्मेंद्र राठौर के ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापेमारी कर डाली। राजीव अरोड़ा ज्वेलरी फार्म आम्रपाली के मालिक हैं। वहीं ओम मोटर्स के एमडी सुनील कोठारी के ठिकानों पर भी रेड की गई और यह अशोक गहलोत के करीबी बताए जाते हैं।

सीबीडीटी मुख्यालय के मुताबिक तीन कारोबारी समूह के 33 ठिकानों पर अब तक आयकर विभाग की टीम ने छापेमारी की है। वही आज भी है छापेमारी जारी है। इस दौरान जो जाली दस्तावेज डायरी ए डिजिटल डाटा मिला है उससे अहम खुलासे हुए हैं। बड़े पैमाने पर काली कमाई के उजागर होने की जानकारी भी सामने आ रही है।

बता दें कि कल जब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट आमने-सामने आ गए तो दूसरी तरफ आयकर विभाग ने भी अशोक गहलोत के करीबियों पर छापेमारी कर डाली। इस बात पर राजनीति भी हो रही है। हालांकि इस सबके बावजूद आज भी अशोक गहलोत के करीबियों पर छापेमारी जारी है।

Related Articles

Back to top button