आज सुबह पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुआ हमला, आईडी ब्लास्ट के बाद आतंकियों ने की फायरिंग

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आज CRPF पर फिर आतंकी हमला किया गया । सीआरपीएफ के काफिले को आईईडी ब्लास्ट के जरिए निशाना बनाया गया। ब्लास्ट के बाद आतंकियों ने सीआरपीएफ के काफिले पर फायरिंग भी की हालांकि इसमें किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है। इस हमले के बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और चप्पे-चप्पे पर जवान तैनात हो चुके हैं।

बताया जा रहा है कि आतंकवादियों ने पुलवामा में सर्कुलर रोड पर सुरक्षा बल के जवानों पर हमला कर दिया था। आतंकियों ने पहले IED ब्लास्ट के जरिए सुरक्षा बल के जवानों को निशाना बनाया और फिर बाद में फायरिंग शुरू कर दी। इस हमले में अच्छी बात यह रही कि कोई भी हताहत नहीं हुआ सभी अपनी जान बचाने में सक्षम रहे। आतंकवादियों की यह गलत हरकत भारी पड़ सकती थी लेकिन भारतीय जवानों ने आतंकवादियों के नापाक इरादों पर पानी फेर दिया।

खबर है कि अज्ञात आतंकियों ने आज सुबह करीब 7:40 पर सीआरपीएफ दल को निशाना बनाने की कोशिश की। आतंकियों ने सुरक्षा बलों को निशाना बनाने के लिए रोड के किनारे विस्फोटक भी लगा दिए थे। हालांकि सीआरपीएफ के 182 बटालियन ने आतंकवादियों के इरादों पर पानी फेर दिया। लेकिन एक जवान मामूली रूप से घायल भी बताया जा रहा है।

इस हमले की घटना के बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे। वहां के हालातों का जायजा लिया गया। घटना के बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई और आतंकवादियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन भी चलाया जा रहा है। बता देगी जम्मू कश्मीर असम जैसे इलाकों में आतंकवादी बौखलाए हुए हैं। कारण यह है कि भारतीय जवान इन आतंकवादियों के नापाक इरादों पर पानी फेर रहे हैं। जम्मू कश्मीर के किसी ना किसी इलाके में मुठभेड़ चले ही जा रही है। भारतीय जवानों ने ठान लिया है की इन आतंकवादियों को सबक सिखाना जरूरी है इसलिए भारतीय सेना लगातार इन आतंकवादियों को खदेड़ रही है।

Related Articles

Back to top button