होटल द रॉयल प्लाजा के चेयरमैन अशोक मित्तल ने पीएम केयर्स फंड में दिए 51 लाख

भारत में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। वहीं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिनों के लिए देश को लॉक डाउन किया हुआ है। इस लॉक डाउन से गरीब लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि यह लॉक डाउन बेहद जरूरी था क्योंकि देश में कोरोनावायरस तेजी से फैलता जा रहा है। वहीं गरीबों की मदद के लिए कई लोगों ने पीएम फंड और सीएम फंड में पैसा दान किया है। बता दे कि अब होटल द रॉयल प्लाजा ने 51 लाख रुपए पीएम केयर फंड में दान किए हैं।

जी हां होटल द रॉयल प्लाजा  ने 51 लाख देते हुए लिखा है कि हमारा देश एक बहुत बुरे स्वास्थ्य और आर्थिक स्थिति से गुजर रहा है। इसका मुख्य कारण कोविड-19 है। उन्होंने लिखा है कि यह सच है कि होटल लाइन को भी इस घातक कोरोनावायरस की वजह से नुकसान से गुजरना पड़ रहा है। वही होटल द रॉयल प्लाजा के चेयरमैन अशोक मित्तल ने 51 लाख रुपए पीएम फंड में दान किए हैं। जिससे देश कोरोनावायरस से जंग जीत सके।

इस दौरान अशोक मित्तल ने कहा कि हमें अपनी सरकार पर बहुत गर्व है जिस तरीके से वह कोरोनावायरस से जंग लड़ने के लिए कार्यरत हैं। ऐसे हालातों में जब देश कोरोना वायरस जैसी घातक बीमारी से जूझ रहा हो तो हम जैसे जिम्मेदार नागरिकों को भारत के बारे में सोचना चाहिए।

Related Articles

Back to top button