तमिलनाडु: दक्षिण रेलवे ने कोरोनावायरस से निपटने के लिए ट्रेन कोच को आइसोलेशन वार्ड में बदला

भारत में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। दिल्ली से लेकर महाराष्ट्र तक कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़े हैं। जहां महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा कोरोनावायरस संक्रमित हैं तो तमिलनाडु में भी तेजी से कोरोनावायरस संक्रमित मामले बढ़ रहे हैं। सबसे ज्यादा कोरोनावायरस के मामले महाराष्ट्र में है। महाराष्ट्र में 339 लोगों में कोरोनावायरस फैल चुका है। वहीं दूसरे नंबर पर केरल है जहां पर 265 लोगों में कोरोनावायरस फैला है। वहीं तीसरे नंबर पर है तमिलनाडु जहां 234 कोरोनावायरस संक्रमित पाए गए हैं। ऐसे में दक्षिण ने रेलवे कोरोनावायरस से निपटने के लिए ट्रेन कोच को आइसोलेशन वार्ड में बदल दिया है।

बता दे कि तमिलनाडु में कल से ही कोरोनावायरस के मामले बढ़े हैं। जहां पहले तीसरे नंबर पर दिल्ली था तो अब वह चौथे नंबर पर हो चुका है। दिल्ली में अब तक कोरोनावायरस के 152 मामले सामने आ चुके हैं। यह आंकड़ा भारत के हर राज्य में तेजी से बढ़ा है। पूरे भारत में अब तक 2000 से भी ज्यादा कोरोनावायरस संक्रमित लोग पाए गए हैं। वही आज पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग सभी मुख्यमंत्रियों के साथ की। जिसमें बताया गया कि 15 तारीख को लॉक डाउन खत्म हो रहा है, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि लोग सड़कों पर आ जाएं। लोगों को गया है कि वह अपने अपने घरों में ही रहे।

बता दें कि तमिलनाडु में कोरोना वायरस से अब तक 6 लोगों को ठीक किया जा चुका है वहीं एक शख्स के यहां पर मौत भी हो गई है। भारत में लॉक डाउन 21 दिनों तक के लिए किया गया है। लॉक डाउन में भी कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़े हैं।

Related Articles

Back to top button