(10 September 2022 ) आज का दिन इन राशि वालों के लिए बहुत  समस्याओं से घिरे रहने वाला होने वाला है

आज का दिन इन राशि वालों के लिए बहुत  समस्याओं से घिरे रहने वाला होने वाला है

 

आज का दिन इन राशि वालों के लिए बहुत  समस्याओं से घिरे रहने वाला होने वाला है  , ये राशि वाले सावधानी बरते।

मेष राशि 

दशम शनि व्यावसायिक लाभ देंगे। एकादश चन्द्रमा आज आपका मन आध्यात्मिक करेगा। जॉब में परफार्मेंस सुखद है। तिल का दान करें। छात्र लाभान्वित होंगे। पीला व लाल रंग शुभ है।

वृषभ राशि

 

मन अशान्त हो सकता है, परन्तु आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। कारोबार में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं। परिश्रम अधिक रहेगा। लाभ के अवसर मिलेंगे। खर्च भी बढ़ेंगे। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। सन्तान को कष्ट रहेगा। किसी भवन या सम्पत्ति से धन की प्राप्ति हो सकती है। शैक्षिक कार्यों में सफलता के योग बन रहे हैं।

मिथुन राशि 

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन प्रसंन्नता दिलाने वाला रहेगा. जो लोग प्रेम विवाह के चक्कर में लगे है, उनका विवाह हो सकता है. ऑफिस में आपके मन मुताबिक कार्य मिलने के कारण आप प्रसन्न रहेंगे, लेकिन आपके साथी आपकी खुशी को देखकर परेशान रहेंगे. आपको किसी भी व्यवसाय को छोटा या बड़ा सोचकर नहीं करना है. यदि परिवार में वरिष्ठ सदस्य आपको किसी कार्य को करने के लिए मना करें, तो उसे ना करें. कभी-कभी बड़ों की बात मानना भी अच्छा होता है. आप अपनी बातों से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहेंगे.

सिंह राशि 

सिंह राशि वालों की किस्‍मत आज साथ दे रही है। यदि आप व्यापारी हैं तो आपके व्यापार में कुछ नए परिवर्तन होंगे। नौकरीपेशा हैं तो आपके अधिकार बढ़ेंगे, जिससे आपको आर्थिक लाभ और सम्मान प्राप्‍त होगा। परिवार की तरफ से भी शुभ समाचार मिलेगा और आज आप सामाजिक कार्यों में भी बिजी रहेंगे। क्षमता से अधिक धन प्राप्त होने के कारण आपमें अभिमान आ सकता है। इससे दूर रहें।

कर्क राशि 

आज का भविष्य : लेन-देन में जल्दबाजी न करें। आवश्यक वस्तु समय पर नहीं मिलने से क्रोध रहेगा। भूमि व भवन संबंधी बड़े सौदे बड़ा लाभ दे सकते हैं। उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे। व्यापार-व्यवसाय मनोनुकूल रहेगा। बड़ा काम करने का मन बनेगा। रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे। आय में वृद्धि होगी।

कन्या राशि 

कन्या राशि के लोगों की प्रॉपर्टी के लेनदेन को लेकर भाइयों के साथ कुछ योजनाएं बनेंगी जो सकारात्मक रहेगी. किसी पारिवारिक सदस्य के विवाह संबंधी कोई मांगलिक आयोजन भी संभव है। व्यर्थ के वाद-विवादों से दूर रहें. छोटी-मोटी बातों को नजरअंदाज करना सीखें. घर के वातावरण को अनुशासित बनाकर रखने से पॉजिटिव वातावरण रहेगा. पैसे संबंधी उधार लेनदेन ना करें.

कुंभ राशि

आज आपकी सोच सकारात्मक रहेगी। आप जितना सकारात्मक सोचेंगे, उतने ही सफल रहेंगे। जीवन को बेहतर बनाने के लिए कुछ नया कर सकते हैं। आपका मन प्रसन्न रहेगा। इस राशि के छात्रों को बेहतर परिणाम हासिल हो सकते हैं। किसी काम में पिता का सहयोग प्राप्त हो सकता है। हनुमान जी की आरती करें, काम में सफलता प्राप्त होगी।

वृश्चिक राशिफल 

दफ्तर में अचानक किसी काम की आने से जिम्मेदारी बढ़ सकती है। जीवनसाथी के साथ थोड़ी नोकझोंक हो सकती है। रुका हुआ पैसा वापस मिलने के योग बन रहे हैं।

मीन राशि

चन्द्रमा व गुरु एकसाथ आज इसी राशि में हैं। पंचम सूर्य धन का आगमन करवा सकते हैं। मकर के शनि व्यावसायिक कार्यों में व्यस्त करेगा। जॉब में सफलता के संकेत हैं। आज यात्रा से खुश रहेंगे। पीला व सफेद रंग शुभ है। किसी निर्जन स्थान पर पीपल का पेड़ लगाएं।

धनु राशि

आज के दिन मानसिक चिंता को भूलकर आनंदित रहना होगा. ऑफिस की स्थितियां बहुत अच्छी नहीं हैं काम को लेकर कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ है जिसका निर्वहन पूरी निष्ठा भाव से करना होगा. लकड़ी और फर्नीचर से संबंधित व्यापारियों को अच्छा मुनाफा हाथ लग सकता है, तो वहीं दूसरी ओर घाटे का सौदा करने से बचना चाहिए.

मकर राशि

मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन साहस व पराक्रम में वृद्धि लेकर आएगा. कार्य क्षेत्र में आप किसी काम को समय से पूरा करने में पूरी जी जान लगाएंगे और अपने सीनियर्स की वाहवाही लूटेंगे. सामाजिक कार्यक्रमों में आपको भाग लेने का मौका मिलेगा और आपके कार्यों से प्रसन्न होकर आपके मित्रों की संख्या में भी इजाफा होगा. जीवन साथी से चल रही अनबन को आप मिलजुल कर समाप्त करने में सफल रहेंगे

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button