Highway : तेज रफ़्तार वाहन ने मारी बाइक सवारों को टक्कर, 3 युवक मौत 1 घायल

शामली : जनपद के बाबरी थाना क्षेत्र के पानीपत खटीमा हाईवे मार्ग (Highway) पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है जहां एक अज्ञात वाहन ने एक बाइक पर सवार चार युवकों को कुचल दिया है। जिसमें तीन युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर परिजन ग्रामीणों के साथ पहुंचे और हंगामा प्रदर्शन करते हुए पानीपत खटीमा हाईवे मार्ग जाम कर दिया गया है। वही भारी मात्रा में सीओ पुलिस वालों को लेकर मौके पर मौजूद है और पुलिस अब परिजनों को समझाने का प्रयास में लगी है। जबकि आरोपी अज्ञात वाहन मौके से ही फरार है।

शामली जनपद के बाबरी थाना क्षेत्र के गांव फतेहपुर के पास पानीपत हाईवे मार्ग एक अज्ञात ट्रक ने बाइक सवार चार युवक को टक्कर मार दी है जिसमें तीन युवक की मौत हो गई है और एक गंभीर रूप से घायल हुआ है। मृतक युवकों की पहचान में दोनों सगे भाई थे. वहीं घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जहां से उसको रेफर कर दिया घटना की सूचना मिलते ही अन्य ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचे और जाम लगा दिया पुलिस के समझाने पर ग्रामीणों ने जाम खोल दिया है लेकिन आर्थिक मदद की मांग करने लगे वही लोगों की भीड़ बढ़ती जा रही है। सभी ग्रामीण मृतकों के लिए आर्थिक मदद की मांग कर रहे है। वहीं इस मामले में मृतक के पड़ोसी का कहना है कि मरने वालों में दो सगे भाई थे जबकि दो अन्य दोस्त है जो सुबह घूमने के लिए जा रहे थे जिनमें से तीन की मौत हो चुकी है और एक गंभीर रूप से घायल है जिसको आई सेंटर रेफर कर दिया गया है मौके पर मौजूद सभी ग्रामीण मृतकों के लिए आर्थिक मदद की मांग कर रहे हैं।
इस मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि यह आज सुबह चार युवक जा रहे थे जिनको एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिसमें 2 लड़कों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक युवक की हॉस्पिटल जाते वक्त मौत हो गई थी वहीं एक की हालत गंभीर बनी हुई है। जिसका उपचार कराया जा रहा है आरोपी ट्रक चालक को पकड़ने के लिए रास्ते पर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद ली जा रही है वही पीड़ितों की तहरीर पर मामला दर्ज करते हुए आगे की वैधानिक कार्रवाई भी की जा रही है।

Related Articles

Back to top button