हीरो मोटोस्पोर्ट्स रैली में हिस्सा लेने हीरो टीम तैयार

मुंबई। दोपहिया वाहन निर्माता हीरो मोटोकॉर्प की रेसिंग टीम हीरो मोटोस्पोर्ट्स टीम रैली में हिस्सा लेने के लिए पूरी तरह तैयार है। हीरो मोटोकॉर्प कॉम्प्टीटिव रेसिंग के नए सीजन का आयोजन 6 से 10 अक्टूबर को स्पेन में विलामार्टिन शहर के पास होने जा रहा है।

जोआकिम रोड्रिग्स, सीएस संतोष और सेबेस्टियन बुहलेर की फुल स्ट्रेंथ, थ्री राइडर टीम सीजन के पहले कैंपेन- आगामी रैली एंडालुसिया में हिस्सा लेने के लिए कमर कस चुकी है। डकार 2020 में लीजेंडरी राइडर पाउलो गोंकाल्वेस के देहांत और फिर कोविड -19 के चलते लगे प्रतिबंधों की वजह के बाद यह पहला मौका है जब पूरी टीम फिर से जुटी है। पूरी टीम हाल ही में पुर्तगाल में एक बार फिर से इकट्ठा हुई और उसने कॉम्प्टीटिव रैली रेसिंग में दमदार कमबैक करने के लिए गहन प्रशिक्षण लिया। रैली एंडालुसिया डकार 2021 से पहले अब तक की एकमात्र कन्फर्म्ड रैली है, जो राइडर्स व क्रू मेंबर्स को मिलजुल कर काम करने और रेसिंग के माइंडसेट में वापस आने के लिए एक बेहतरीन प्लेटफॉर्म के रूप में काम करेगी। हीरो मोटोस्पोर्ट्स रैली के टीम मैनेजर वोल्फगैंग फिशर के मुताबिक लंबे ब्रेक के बाद फिर से हम मिलकर अपनी सबसे प्यारी चीज रेसिंग में वापसी करके हम सब बेहद खुश हैं।

राइडर जोआकिम रोड्रिग्स के अनुसार बाइक पर फिर से वापस आना मुश्किल हो रहा है और यह इस साल मेरा सबसे बड़ा संघर्ष होने जा रहा है। हीरो मोटोस्पोर्ट्स टीम मेरे लिए सेकेंड फैमिली की तरह है। टीम मुझे सपोर्ट कर रही है और इस मुश्किल दौर में मुझे ताकत दे रही है। राइडर सीएस संतोष ने कहा कि इतने लंबे ब्रेक के बाद सीट पर वापस आकर वाकई अच्छा महसूस हो रहा है। इस सीजन में भले ही ज्यादातर रेस रद्द कर दी गई हैं, फिर भी हमारे लिए उनमें से सबसे बड़ी रेस- डकार की संभावनाएं मौजूद हैं। रैली एंडालुसिया हम सभी के लिए एक अहम रेस होगी। राइडर सेबेस्टियन बुहलेर ने बताया कि मैं रेसिंग में वापसी के लिए लंबे समय से इंतजार कर रहा था। हम पिछले कुछ हफ्तों से कड़ा प्रशिक्षण ले रहे हैं। रैली एंडालुसिया ऑफिशियल टीम राइडर के रूप में मेरी पहली रैली होगी, इसलिए मुझे इसका बेसब्री से इंतजार है।

Related Articles

Back to top button