दिल्ली में मौसम ने ली करवट, तेज बारिश से फिर भरी दिल्ली की सड़कें, लगा लंबा जाम

राजधानी दिल्ली में एकदम से मौसम ने करवट ले ली है और तेज बारिश होने लगी है। पिछले दो-तीन दिनों से राजधानी दिल्ली में बारिश नहीं हो रही थी लेकिन मौसम बना हुआ था ऐसे में आज राजधानी दिल्ली में तेज बारिश हुई है जिससे सड़कों पर पानी भर गया है। लंबा लंबा जाम भी लगने लगा है।

दिल्ली की सड़कों पर जब जब बारिश होती है तब तक लंबा जाम लग जाता है और सड़कें पानी से लबालब भर जाती हैं। इससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना भी करना पड़ रहा है वही जनपद और मिंटू ब्रिज समेत कई जगह पर पानी बहुत ज्यादा भर गया है जिससे लोग बहुत परेशान हैं। मौसम विभाग के अनुसार राजधानी दिल्ली में बारिश लगातार जारी रहेगी और दिल्ली के तापमान में भी गिरावट देखी जाएगी।

मौसम विभाग के अनुसार बादल छाए रहेंगे और मध्यम बारिश की संभावना भी जताई जा रही है। वहीं राजधानी दिल्ली में 36 डिग्री सेल्सियस तक तापमान रहने कि आशंका जताई जा रही है। बता दें कि मौसम विभाग ने पहले ही दिल्ली में बारिश का अलर्ट जारी कर दिया था साथ ही बारिश की वजह से निकले क्षेत्र में पानी भरने और यातायात बाधित होने की भी चेतावनी दे दी थी। राजधानी दिल्ली में अगस्त के महीने में अभी तक 213.3 मिमी बारिश दर्ज की गई है।

Related Articles

Back to top button