देश को कोरोना का हाल बताने वाले ही हो गए कोरोना संक्रमित, लव अग्रवाल हुए कोरोना संक्रमित

भारत में कोरोनावायरस के मामले हर दिन तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में अब भारत को कोरोनावायरस की हर रोज जानकारी देने वाले स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय भारत सरकार के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल कोरोनावायरस पॉजिटिव हो गए हैं। जी हां जो देश को हर रोज बताते हैं कि भारत में कितने कोरोनावायरस पॉजिटिव केस आए हैं कितने लोगों की कोरोनावायरस से मौत हो गई है और कितने लोग इस घातक वायरस से ठीक हो चुके हैं लेकिन अब खबर है कि यह बताने वाले ही खुद कोरोनावायरस संक्रमित हो चुके हैं।

लक अग्रवाल ने इसकी जानकारी खुद दी है उन्होंने ट्वीट किया कि ‘डियर ऑल, आप सभी को सूचित करता हूं कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। दिशानिर्देशों के अनुसार होम आइसोलेशन में हूं। मैं अपने सभी दोस्तों एवं सहयोगियों से अनुरोध करता हूं कि वे स्वयं की देखभाल करें। स्वास्थ्य टीम की ओर से कॉन्ट्रैक्ट ट्रेसिंग किया जाएगा। जल्द मुलाकात होगी।’

स्‍वास्‍थ्‍य सचिव और लव अग्रवाल एक ही कार साझा करते हैं। स्‍वास्‍थ्‍य सचिव ने गुरुवार को स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री के साथ बैठक की थी। जिसमें नीति आयोग के सीईओ भी मौजूद थे। ऐसा कहा जा रहा है कि स्‍वास्‍थ्‍य सचिव और स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री क्‍वारंटाइन में जाएंगे। लव अग्रवाल को बिना लक्षण वाला कोरोना है।

Related Articles

Back to top button