हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी को बताया झूठी की फैक्टरी

चंडीगढ़। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को झूठ की फैक्टरी बताया है। विज ने राहुल गांधी के उस ट्वीट पर भी तंज कसा, जिसमें मोदी पर सेना के जवानों को नॉन बुलेटप्रूफ ट्रकों में भेजने और पीएम के हवाई जहाज खरीदने पर सवाल खड़े किए थे।
इस पर विज ने पलटवार किया कि राहुल गांधी को न जाने कौन खबरें देता है। जितनी सुरक्षा सैनिकों को इस समय है, आज से पहले कभी नहीं थी। सैनिकों के लिए रहने, खाने और मौसम के हिसाब से टेंट जैसी बेहतर सुविधाएं आज से पहले कभी नहीं थी।
अनिल विज ने हरियाणा रोडवेज की बसों को पंजाब में एंट्री न देने पर पंजाब सरकार पर भी निशाना साधा। पंजाब में बसों की एंट्री न मिलने पर यात्री इस बार्डर के भारत-पाकिस्तान जैसा बार्डर बता रहे हैं। ये पंजाब सरकार ही है जो अव्यवस्था को बनाकर रखना चाहती है।
एसवाईएल मुद्दे पर पंजाब द्वारा हरियाणा के हक को पानी न देने पर कि हरियाणा में कानून व्यवस्था बनाए रखना सरकार का काम है और सरकार उसे बनाकर रखेगी।
हरियाणा के हांसी में कुछ दिन पूर्व एक व्यापारी को लूटकर कार में जिन्दा जलाये जाने का मामला सामने आया था। जिस मामले को पुलिस ने महज 36 घंटे में सुलझा कर व्यापारी को जिन्दा पकड़ लिया है और झूठी लूट और हत्या की साजिश से पर्दा उठा दिया है, लेकिन जिस दिन ये वारदात सामने आई थी उसी दिन कांग्रेसी नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर हरियाणा को जंगलराज करार दिया था।
सुरजेवाला के इसी ट्वीट पर आज फिर अनिल विज ने सुरजेवाला पर भी तंज कसते हुए कहा कि सुरजेवाला भी तो राहुल गांधी का ही प्रोडक्ट है। विज ने कहा कि वो पुलिस अधिकारियों और पुलिस की टीम को शाबाशी देते हैं जिन्होंने इतने कम समय में ये मामला सुलझा लिया।
अंबाला में कोरोना के कमजोर पड़ने पर विज ने कहा कि आज अंबाला में कोरोना के ज्यादातर मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं। ऐसे में अंबाला के स्वास्थ्य विभाग के बेहतर कार्यों को देखते हुए अंबाला शहर के सिविल अस्पताल को सरकार ने 50 लाख का इनाम देने का ऐलान किया है।

Related Articles

Back to top button