हरिद्वार : 25 दिनों से लापता युवक का शव बरामद, दोस्त ने की थी हत्या

हरिद्वार। नगर कोतवाली पुलिस ने गंगा सभा के बंद पड़े गेस्ट हाउस से एक सड़ा गला शव बरामद किया है, जिसकी पहचान 15 सितम्बर से लापता चल रहे विपिन अग्रवाल के रूप में हुई है। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए विपिन अग्रवाल के साथी कमल ठाकुर को गिरफ्तार किया है। उसने विपिन की हत्या करना कबूल किया है। यह हत्या विपिन द्वारा पहनी गई अंगूठियों की लालच में की गई।
हरिद्वार कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने देर शाम बताया कि विपिन के पिता पदम अग्रवाल ने 18 सितम्बर को तहरीर देकर गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया था। तभी से पुलिस विपिन की तलाश में जुटी हुई थी। शुक्रवार को मनसा देवी रोपवे के समीप स्थित श्री गंगा सभा के बंद पड़े गेस्ट हाउस से एक सड़ा गला शव बरामद हुआ है। शव पर कीड़े रेंग रहे थे। पुलिस ने लापता चल रहे विपिन के परिजनों को बुलाया, जिन्होंने शव की शिनाख्त विपिन अग्रवाल (36) के रूप में की।
इस मामले में शक के आधार पर पुलिस ने विपिन के दोस्त कमल ठाकुर निवासी ब्रह्मपुरी हरिद्वार को पकड़ कर पूछताछ की तो उसने विपिन की हत्या करना स्वीकार किया। उसने बताया कि ज्यादा शराब पिलाकर उसने ईंट मारकर विपिन की हत्या कर दी । हत्या करने की वजह वे अंगूठियां थीं जो विपिन ने पहन रखी थी ।पुलिस ने बताया कमल ठाकुर की निशानदेही पर उसके घर से पांच अंगूठियां ,पर्स तथा मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया है। हत्यारोपित कमल ठाकुर को शनिवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button