हार्दिक पांड्या ने की छक्कों की बरसात , 55 गेंदों में 20 छक्कों की मदद से ठोके 158 रन

T20 वर्ल्ड कप नजदीक आ रहा है और भारत इस वर्ल्ड कप के लिए पूरी तरह से तैयारी कर रहा है। भारतीय टीम न्यूजीलैंड दौरे पर टी20 सीरीज में न्यूजीलैंड को क्लीन स्वीप कर दिया था। भारतीय टीम पांच मैचों की सीरीज में 5-0 से न्यूजीलैंड को हरा दिया था। हालांकि भारतीय टीम वन डे और टेस्ट मुकाबलों में बुरी तरह से हारी। न्यूजीलैंड ने वनडे और टेस्ट मैच दोनों ही सीरीज में भारतीय टीम को क्लीन स्वीप कर दिया था। वहीं भारतीय टीम टी-20 के लिए पूरी तरह इस वजह से भी तैयार है कि इस समय भारतीय टीम के पास जो बल्लेबाज हैं और जो गेंदबाज हैं वे T20 में बेहतरीन प्रदर्शन करके दिखा रहे हैं। ऐसे में टीम के पुराने ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या जो अपनी कमर में लगी चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे थे वह डीवाई पाटिल T20 कप में धुआंधार बैटिंग कर रहे हैं।

हार्दिक पांड्या ने अपनी तूफानी बल्लेबाजी से धूम मचा रखी है। हार्दिक पांड्या ने डीवाई पाटिल T20 कप में एक और शतकीय पारी की है। और इस पारी में हार्दिक पांड्या ने छक्कों की बरसात कर दी थी। जहां उत्तरी दिल्ली में तेज बारिश हो रही है होली गिर रहे हैं वही हार्दिक पांड्या स्टेडियम में छक्कों की बारिश कर रहे हैं। हार्दिक पांड्या ने इस शतकीय पारी में 158 रनों की बेहतरीन पारी खेली।

बता दें कि हार्दिक पांड्या ने 158 रन मात्र 55 गेंदों का सामना करके बनाए हैं। नवी मुंबई में हार्दिक पांड्या की तूफानी पारी की बदौलत रिलायंस 1 टीम ने 20 ओवरों में 4 विकेट खोकर 238 रन बना डाले। हार्दिक पांड्या की पारी में 20 छक्के और 6 चौके लगे। इस दौरान हार्दिक पांड्या का स्ट्राइक रेट 287 से भी ज्यादा का था।

हार्दिक पांड्या ने इस पारी से पहले भी एक पारी में शतक ठोका था जिसमें उन्होंने 39 गेंदों में 105 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी। पांड्या के इस शानदार प्रदर्शन से रिलायंस वन ने डीवाई पाटिल टी20 कप में नियंत्रक और महालेखा परीक्षक की टीम को 101 रनों से हरा दिया।

Related Articles

Back to top button