ग्वालियर : टेम्पो पलटने से महिला की मौत, दो घायल

ग्वालियर। गोल पहाडिय़ा निवासी एक परिवार बुधवार को विक्रम ऑटो टाइगर से दंदरौआ धाम दर्शन करने जा रहा था, इस दौरान वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई, वहीं दो गंभीर घायल हो गए। इनका इलाज बिड़ला अस्पताल में चल रहा है।

गोल पहाडिय़ा निवासी गोपाल (वाहन चालक) ने बताया कि वे विक्रम में अपनी सास अनीता (45) पत्नी गोपाल रजक, पत्नी मुस्कान (23) और भाई गबर (20) के साथ मंदिर के लिए किराए का वाहन कर निकले। जैसे ही वे मुरार क्षेत्र से निकलकर बिलहटी गांव पहुंचे तो एक तेज कार ने उन्हें ओवरटेक करने के चकर में टक्कर मार दी। बताया जाता है कि टक्कर से स्पीड में जा रही विक्रम पलट गया। हादसे के बाद सभी घायलों को इसी वाहन से बिड़ला अस्पताल ले जाया गया। जहां अनीता की मौत हो गई। थाना क्षेत्र बिजौली है। हैरत की बात यह है कि बिजौली थाना प्रभारी साधना कुशवाह को इस हादसे के बारे में कोई जानकारी नहीं थी।

जानकारी में सामने आया कि सास के कहने पर गोपाल और उसकी पत्नी और भाई कथा कराने दंदरौआ मंदिर जा रहे थे। कथा कराने की कवायद तीन चार माह से चल रही थी। समय निकालकर किराए से बिक्रम टेम्पो किया और कथा और कन्याओं के लिए भोजन बनाकर वे चले थे, लेकिन उन्हें यह पता नहीं था कि मंदिर पहुंचने से पहले ही हादसा हो जाएगा।

Related Articles

Back to top button