मध्य प्रदेश में 15 फरवरी से शुरू होगा ग्वालियर मेला, CM ने किया ऐलान

ग्वालियर : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कहा कि इस अंचल का प्रसिद्ध ‘ग्वालियर व्यापार मेला’ 15 फरवरी से प्रारंभ होगा।

चौहान ने यहां ग्वालियर व्यापार मेला कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर अपने संबोधन में यह घोषणा की। समारोह में केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, राज्य के अनेक मंत्री और भाजपा पदाधिकारी मौजूद थे।

चौहान ने मंच पर मौजूद मेले से जुड़े पदाधिकारियों से सार्वजनिक तौर पर ही मेले से जुड़ीं तैयारियों को लेकर पूछताछ की और घोषणा की कि मेला 15 फरवरी से प्रारंभ होगा। उन्होंने मेले में मिलने वाली अनेक रियायतों का जिक्र करते हुए कहा कि वाहन खरीदने वाले ध्यान रखें कि उन्हें अपने वाहनों का पंजीयन भी इसी राज्य में कराना होगा। यहां से वाहन खरीदकर उनका पंजीयन अन्य राज्यों में नहीं कराया जा सकेगा।

चौहान ने बताया कि ग्वालियर व्यापार मेले की अद्भुत पहचान है। यह मेला वर्षों से यहां आयोजित होता आ रहा था। इस मेले को और बेहतर बनाने के प्रयास भी किए जाएंगे।

इसके पहले विमान से यहां पहुंचे चौहान ने विमानतल परिसर से नगर निगम ग्वालियर की ओर से दीनदयाल रसाेई के लिए संचालित दीनदयाल एक्सप्रेस और स्मार्ट सिटी बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

Related Articles

Back to top button