Gujraat election 2022: प्रधानमंत्री मोदी का कांग्रेस पर निशाना, कहा ‘मैं अपमान पी जाता हूं’।

Gujraat election 2022: प्रधानमंत्री मोदी का कांग्रेस पर निशाना, कहा 'मैं अपमान पी जाता हूं'।

Gujraat election 2022: प्रधानमंत्री मोदी का कांग्रेस पर निशाना, कहा ‘मैं अपमान पी जाता हूं’।

गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 में सभी राजनीतिक पार्टियों के नेता पूरे दम से अपना सिक्का जमाने में लगे है वही आज दिन सोमवार को प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी ने सुरेंद्रनगर में एक रैली का संबोधन किया भाषण के दौरान प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने मुझे हर रूप में अपमानित किया, लेकिन मैं अपमान पी जाता हूं।

प्रधानमंत्री ने साधा कांग्रेस पर निशाना

संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के नेता कहते है की वे मेरी औकात दिखा देंगे , आप लोग राज घराने से है मैं बिल्कुल सामान्य परिवार से हूं, मेरी आपके सामने कोई औकात नहीं । मुझे इन्होंने नीच , निचली जाति का कहा, मौत के सौदागर से संबोधित किया लेकिन मैं ऐसे अपमान को नजरंदाज कर देता हूं, क्योंकि मेरे कंधो पर देश के विकास का भार है। मुझे 135 करोड़ लोगो को विकसित करना है इसलिए यह सब नजरंदाज कर देता हूं।

क्या है गुजरात का

गुजरात में सियासत की गर्मी उफान पर है।सभी राजनीतिक पार्टियां चुनाव की तैयारियों में नगर संबोधन व रैली जैसे कार्यक्रम करवा रही हैं। वही दूसरी ओर सोमवार रैली संबोधन में प्रधानमंत्री मोदी ने अपने भाषण में कहा की गुजरात में सत्ता विरोधी लहर जैसा कुछ नही है, जिन लोगो ने गुजरात को कभी पानी नहीं दिया है वह पद मांगने के लिए यात्रा कर रहे है।

Related Articles

Back to top button