गोरखपुर : मनबढ़ों ने युवक के साथ की मारपीट, थूककर चटवाया

गोरखपुरः आधा दर्जन मनबढ़ों ने युवक के साथ मारपीट की. जब इससे भी मन नहीं भरा तो उसे थूककर चटवाया. युवक के साथ मनबढ़ों द्वारा किया गया मारपीट के वीडियो को उन्‍हीं के बीच मौजूद किसी साथी ने बनाकर सोशल साइट्स पर वायरल कर दिया. मामला एक सप्‍ताह पहले का बताया जा रहा है. वीडियो को देखकर ही मनबढ़ों के दुस्‍साहस को आसानी से समझा जा सकता है.

गोरखपुर के बड़हलगंज इलाके के खुटभार गांव के रहने वाले एक युवक के साथ मारपीट की गई है. आधा दर्जन मनबढ़ों ने एक युवक को जमकर पिटाई की है. युवक को पीटने के बाद भी मनबढ़ों का मन नहीं भरा, तो युवक को थूक कर चटवाया गया है. मनबढ़ रोज युवक को फोन कर पुलिस को बताने पर जान माल की धमकी देते रहे. पीड़ित युवक ने थाने पर 2 नामजद 4 अज्ञात सहित 6 के खिलाफ दी तहरीर दी है.

एसपी साउथ विपुल श्रीवास्‍तव ने बताया कि एक वीडियो वायरल होने का मामला संज्ञान में आया है. उन्‍होंने बताया कि एक युवक को कुछ लड़के पीट रहे हैं. ये बड़हलगंज के खुटभार का बताया जा रहा है. इसमें जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. पीड़ित युवक बड़हलगंज क्षेत्र के खुटभार का रहने वाला है. बड़हलगंज क्षेत्र के ददरी गॉव के बंधे के पास का मामला है.

Related Articles

Back to top button