सुशांत की बहन ने 15 अगस्त को सुशांत के लिए ग्लोबल प्रेयर रखी, CBI जांच की भी मांग की

सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर मुंबई से लेकर बिहार तक के लोगों में आक्रोश हैं। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत कैसे मरे। देश में आज एक अगर सबसे बड़ा सवाल है तो वह यही बना हुए हैं। इस मामले पर मुंबई पुलिस से लेकर के बिहार पुलिस, ईडी, सीबीआई तक जांच में जुटी है। पहले जिस केस में मुंबई पुलिस बनाम बिहार पुलिस का खेल देखा जा रहा था, बाद में उस मामले में राजनीति भी जमकर हुई और ये केस बिहार बनाम महाराष्ट्र सरकार के बीच उलझ गया। हालांकि इस केस में हर किसी का मकसद यही है कि सुशांत को जल्द से जल्द न्याय मिले।

ऐसे में अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति और एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने मामले की सीबीआई जांच की मांग कर इंसाफ मांगा। अब 15 अगस्त को सुशांत के लिए ग्लोबल प्रेयर रखी गई है। सुशांत की बहन श्वेता ने लोगों से इससे जुड़ने की अपील की है।

श्वेता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि – मैं आप सभी से अपील करती हूं कि सुशांत के लिए रखी गई 24 घंटे की ग्लोबल स्प्रिचुअल और प्रेयर ऑब्जर्वेशन में हमें ज्वॉइन करें. ताकि हम सच सामने सकें और हमें सुशांत के न्याय मिल सकें।

इस पोस्ट के साथ सुशांत की बहन ने एक पोस्टर भी शेयर किया है। ये ग्लोबल प्रेयर 15 अगस्त को सुबह 10 बजे होगी। जहां सुशांत के लिए सभी मिलकर मौन रहेंगे और दुआ करेंगे।

वहीं इससे पहले श्वेता ने एक वीडियो शेयर कर अपने भाई की मौत की जांच के लिए हाथ जोड़कर सीबीआई जांच की अपील की थी। पोस्ट शेयर करते हुए कीर्ति ने लिखा था- समय है कि हम सच को खोजें ताकि हमें न्याय मिल सके। प्लीज हमारे परिवार और पूरी दुनिया की मदद करें ये जानने के लिए कि क्या सच है। ताकि एक नतीजे पर पहुंचा जा सके। वरना हम कभी शांतिभरा जीवन नहीं जी सकेंगे। सुशांत केस की सीबीआई जांच के लिए अपनी आवाज उठाएं।

Related Articles

Back to top button