गाजीपुर : नाबालिग बेटी के साथ छह माह तक किया दुष्कर्म, आरोपी पिता गिरफ्तार

गाजीपुर। जनपद के दुल्लहपुर थाना क्षेत्र में शनिवार को पिता का एक शर्मनाक कारनामा सामने आने के बाद लोग चकित रह गए। दरअसल दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक द्वारा अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ छह माह से दुष्कर्म करने के आरोप में शनिवार को मां के तहरीर पर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। नाबालिग किशोरी अपनी मां के साथ थाने पहुंचकर पुलिस के सामने आरोपित पिता के खिलाफ बयान दिया।

उक्त थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्‍यक्ति अपनी ही 14 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ विगत छह माह से लगातार दुष्कर्म कर रहा था। इसकी जानकारी आरोपी की पत्नी को नहीं हुई। वारदात की बाबत पत्नी ने बताया कि विगत छह माह से डरा धमकाकर पिता ने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा था। पहले तो पत्नी ने काफी समझाने की कोशिश की लेकिन नहीं मानने पर इसकी सूचना अपने मायके में दी। मायके वाले भी कई बार आकर आरोपी को समझाते रहे लेकिन वह नहीं माना।

पिता द्वारा ही अपनी बेटी के शारीरिक शोषण के मामले में शनिवार को तंग आकर पत्नी ने इसकी सूचना दुल्लहपुर थाने पर दी। पुलिस ने पत्‍नी की शिकायत के बाद पहुंचकर घर से आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया। घटना की तहरीर देते हुए पीड़िता की मां ने बताया कि लगभग छह माह से नाबालिग बेटी के साथ उसके पिता द्वारा ऐसा कुकृत्‍य किया जा रहा था। कई बार समझाया गया लेकिन अपनी आदत से बाज नहीं आया। अंत में थक हारकर इसकी सूचना थाने पर देने के साथ ही लिखित तहरीर दि गई।

थानाध्‍यक्ष दुल्लहपुर जितेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म सहित पाक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित को जेल भेजा जायेगा जबकि नाबालिग को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा जा रहा है।

Related Articles

Back to top button