गहलोत ने नर्सिंगकर्मियों को दी शुभकामनाएं

जयपुर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस पर नर्सिंगकर्मियों

के वैश्विक महामारी कोरोना में पूरे समर्पण और प्रतिबद्धता के साथ लोगों का जीवन बचाने एवं निस्वार्थ सेवा को सलाम किया है।

इस अवसर पर श्री गहलोत ने प्रदेश के नर्सिंगकर्मियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी और कहा कि ये कोरोना महामारी में फ्रंटलाइन योद्धा के रुप में मानवता की सेवा कर रहे हैं और अत्यधिक समर्पण और प्रतिबद्धता के साथ जीवन बचा रहे हैं। उनके बलिदान और निस्वार्थ सेवा को सलाम।

इसी तरह पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी नर्सिंगकर्मियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वह अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस पर नर्सिंग स्टाफ के धैर्य, सेवाभाव एवं स्नेह को वन्दन करती है। उन्होंने कहा कि कोरोना संकट के इस कठिन दौर में देशवासियों की सेवा एवं स्वस्थ भारत के निर्माण के जज़्बे से ओत-प्रोत उनके अभूतपूर्व योगदान से राष्ट्र अभिभूत है, नतमस्तक है।

इस मौके नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया ने कहा कि नर्स और स्वास्थ्यकर्मी निस्वार्थ सेवा-समर्पण का जीवंत उदाहरण हैं। कोविड की गंभीर चुनौती के दौरान अनेक कठिनाइयों और परेशानियों का सामना करने के बावजूद वे मानव जीवन की रक्षा के अपने कर्म के प्रति दृढ़प्रतिज्ञ होकर कार्यरत हैं। उन्होंने इस अवसर पर सेवा के उनके संकल्प को नमन किया।

पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने भी नर्सिंगकर्मियों को शुभकामनाएं दी और कहा कि ये हर जीवन को बचाने के लिए अथक प्रयास कर रहे है। इसके लिए राष्ट्र और मानवता इनका ऋणी हैं।

उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़ ने कोरोना को हराने और मानवता को बचाने में निःस्वार्थ भाव से जुटे सभी नर्सिंगकर्मियों के बेमिसाल ज़ज्बे, सेवाभाव एवं समर्पण को सलाम किया और उन्हें शुभकामनाएं दी।

Related Articles

Back to top button