FB पर दोस्ती, फिर नौकरी लगाने के बहाने विवाहिता से रेप, सरपंच सहित 5 पर FIR

हांसी (हिसार). हरियाणा के महेंद्रगढ़ के एक युवक ने एक विवाहिता का अपहरण कर लिया और अपने साथी के साथ मिलकर दुष्कर्म किया. दुष्कर्म की वारदात को राजस्थान के कोठपुतली शहर में अंजाम दिया. किसी तरह महिला ने अपने अपने परिवार को संपर्क कर पूरी कहानी बताई और फिर पुलिस फोर्स के साथ परिवार ने महिला को युवकों के चंगुल से मुक्त करवाया. फेसबुक पर दोनों की जानपहचान हुई थी.

पुलिस को दिए बयान में हांसी की एक विवाहिता ने बताया कि एक साल पूर्व सोशल मीडिया पर उसकी दोस्ती महेंद्रगढ़ के एक युवक पवन से हुई थी. पवन ने कहा कि वह उसे नौकरी लगना देगा. एक महीने पूर्व पवन के कहने पर वह अपने घर से आभूषण व 30 हजार रुपये की नकदी लेकर नारनौल चली गई. जहां से पवन उसे बाइक पर बैठाकर अपने चाचा के गांव में ले गया. आरोप है कि पवन ने उसके चाचा के घर में एक कमरे में उसे बंद कर दिया. पवन के चाचा ने महिला को पवन के साथ लिव इन रिलेशन में रहने के लिए मजबूर किया, जिसका उसने विरोध किया तो कई दिनों तक बंधक बनाए रखा.

इसके बाद उसे ढूंढते हुए पुलिस उस गांव में पहुंच गई, लेकिन पवन व उसके चाचा के परिवार ने पुलिस का विरोध किया और पुलिस वापिस आ गई. महिला ने आरोप लगाया है कि गांव के ही सरपंच के घर उसे ले जाया गया, जहां पर सरपंच व उसके परिवार वालों ने भी उसके साथ गलत काम किया. इसके बाद महिला ने किसी तरह अपने परिवार को संपर्क कर पूरी व्यथा बताई. बाद में पुलिस फोर्स फिर से मौके पर पहुंची और महिला को आरोपियों के चंगुल से मुक्त करवाया. महिला ने आरोप लगाया है कि पवन के परिवार के सदस्यों व उसके चाचा के गांव के सरपंच ने उसके साथ गलत काम किया है. पुलिस ने पवन उसके चाचा राजेंद्र, पवन की चाची, राजिंद्र का साला व मनोज सरपंच के खिलाफ दुष्कर्म, अपहरण व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Related Articles

Back to top button