सपा के पूर्व विधायक भगवान शर्मा ने समर्थकों के साथ गर्दन काट जलाया चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग का पुतला

भारत और चीन के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है। सोमवार के दिन भारत और चीन के बीच झड़प हो गई थी। इस झड़प में भारत के कर्नल सहित 20 सैनिक शहीद हो गए थे। हालांकि सूत्रों के हवाले से खबर है कि चीन के भी कमांडिंग ऑफिसर और लगभग 43 सैनिक हताहत हो गए थे। चीन की इस नापाक हरकत से भारतीयों में गुस्सा बढ़ता जा रहा है। दिल्ली से लेकर पश्चिम बंगाल तक धरना प्रदर्शन किए गए। ऐसे में उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में भी इस झड़प को लेकर बेहद गुस्सा है। जिसके बाद आज बुलंदशहर में शी जिनपिंग का पुतला गर्दन काट कर फूंक दिया गया।

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक भगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित ने अपने समर्थक चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग के पुतले कि पहले गर्दन काटी और फिर पुतला फूंका। इस सब के बाद चीन विरोधी नारेबाजी का प्रदर्शन भी किया गया।

सोशल मीडिया पर इसकी एक वीडियो भी वायरल हो रही है जिसमें सपा के पूर्व विधायक भगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित चीन के राष्ट्रपति का पुतला फूंकते नजर आ रहे हैं। फरसे से चीन के तानाशाह के पुतले की गर्दन धड़ से अलग करने और पुतला दहन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो आज का ही बताया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button