अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर इजरायल ने भी जताया दुख, कहा सुशांत इजराइल के थे सच्चे दोस्त

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर सिर्फ भारत में ही दुख जाहिर नहीं हो रहा है बल्कि विदेशों में भी उनकी मौत से लोगों को बड़ा धक्का लगा है। हर कोई सुशांत सिंह राजपूत की मौत से बेहद दुखी है। सुशांत सिंह राजपूत को इस समय पूरी दुनिया में ट्रिब्यूट दिया जा रहा है। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद इजरायल से उनके लिए एक खास संदेश आया।

इसराइल से जो सुशांत सिंह राजपूत के लिए संदेश आया है। उसमें लिखा है कि सुशांत सिंह राजपूत इजराइल के सच्चे दोस्त थे। इजरायल की तरफ से विदेश मंत्रालय के जनरल और डिप्टी डायरेक्टर Glad Cohen ने ट्रैक्टर की याद में एक स्पेशल मैसेज शेयर किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि मैं सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर संवेदना व्यक्त करता हूं। वह इजरायल के सच्चे दोस्त थे। आपकी बहुत याद आएगी। इसी के साथ उन्होंने एक वीडियो भी पोस्ट किया है इस पर उन्होंने लिखा है कि जब वह इसराइल आए थे तब कुछ ऐसा हुआ था।

सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी फिल्म ड्राइव का एक गाना इसराइल में शूट किया था। मखना गाने के वक्त ड्राइव की कास्ट इजराइल में मौजूद थे। उसी गाने का लिंक भी इजरायल ने इस ट्वीट में शेयर किया। सोशल मीडिया पर इस समय यह ट्वीट बहुत चर्चा में बना हुआ है। सुशांत सिंह राजपूत जैसे बेहतरीन कलाकार की मौत पर हर कोई दुख जता रहा है।

Related Articles

Back to top button