मध्य प्रदेश से बीजेपी के पूर्व मंत्री केएल अग्रवाल कांग्रेस में हुए शामिल, कहा बिकाऊ माल सिंधिया के साथ बीजेपी में गया

मध्य प्रदेश के गुना से बीजेपी नेता और पूर्व राज्य मंत्री केएल अग्रवाल आज अपने 400 समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। जी हां जहां कांग्रेस से लगातार विधायक बीजेपी में शामिल हो रहे हैं ऐसे में बीजेपी नेता अब कांग्रेस में ही शामिल हो गए हैं। पूर्व सीएम और पीसीसी चीफ कमलनाथ की मौजूदगी में उन्होंने कांग्रेस की सदस्यता भी ले ली है।

इस दौरान नेता केएल अग्रवाल ने कहा कि वह कमलनाथ की नीतियों और काम से प्रभावित होकर यहां आए हैं। उपचुनाव में पार्टी बमोरी से किसी को भी टिकट दें उनका एकमात्र उद्देश्य दल बदल कर बीजेपी में गए मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया को हराना है। अग्रवाल गुना की बमोरी सीट से टिकट के दावेदार माने जा रहे हैं।

बता देगी पूर्व सीएम और पीसीसी चीफ कमलनाथ की मौजूदगी में बमोरी के नेता केएल अग्रवाल कांग्रेसी बने हैं। भोपाल में प्रदेश मुख्यालय में कमलनाथ ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। उनके साथ 400 कार्यकर्ता भी कांग्रेस में शामिल हो गए हैं।

केएल अग्रवाल ने कांग्रेस में आने के बाद कहा कि वह बीजेपी में दुखी थे। मैंने पूरी निष्ठा से जिम्मेदारी नहीं भाई लेकिन अब कमलनाथ के काम से प्रभावित होकर कांग्रेस में आया हूं। उन्होंने किसी का नाम लिए बिना कहा बिकाऊ माल सिंधिया के साथ बीजेपी में चला गया है। वह हर जगह पैसे लेकर समझौते कर रहे हैं। अग्रवाल ने कहा कि बमोरी उपचुनाव में पार्टी जिसे टिकट देगी उसे जिताएंगे। मेरा एक ही लक्ष्य है महेंद्र सिंह सिसोदिया को हराना

इसी के साथ अग्रवाल कि कांग्रेस में आने के बाद पीसीसी चीफ कमलनाथ ने कहा कि खेल अग्रवाल ने कहा था कि मेरा टारगेट बिकाऊ को हराना है। मैंने कहा आप का कांग्रेस में स्वागत है।

Related Articles

Back to top button