मध्य प्रदेश कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, उप चुनाव से पहले विधायक नारायण पटेल ने दिया इस्तीफा

मध्य प्रदेश की राजनीति में उपचुनाव से पहले कई बड़े बदलाव हो रहे हैं। कांग्रेस के कई विधायक बीजेपी में शामिल हो चुके हैं वहीं आज केएल अग्रवाल बीजेपी से कांग्रेस में शामिल हुए हैं। केएल अग्रवाल अपने 400 समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हुए हैं। लेकिन कांग्रेस को भी एक बड़ा झटका लगा है। मध्य प्रदेश के मंधाता से कांग्रेस विधायक नारायण पटेल ने विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।

नारायण पटेल ने प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा को अपना इस्तीफा सौंप दिया है। साथ यह प्रोटेम स्पीकर ने उनका त्यागपत्र स्वीकार भी कर लिया है। ऐसे में अब नारायण पटेल के इस्तीफे पर सियासत भी शुरू हो चुकी है। खंडवा से कांग्रेस विधायक के दल बदल पर पूर्व मंत्री सचिन यादव ने कहा कि बीजेपी दबाव और प्रलोभन के जरिए विधायकों को खरीद रही है। विधायकों की खरीद-फरोख्त की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस विधायक दल की बैठक में भी नारायण पटेल शामिल हुए थे। पार्टी में रहने का भरोसा भी दिलाया था लेकिन अब बीजेपी नेताओं के दबाव में आकर इस्तीफा दे दिया है। वहीं कांग्रेस छोड़ने की खबरों के बीच नारायण पटेल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा था पोस्ट में कृपया वहां से बचे लिखा गया था।

Related Articles

Back to top button