कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए गुजरात के पूर्व MLA के स्वागत समारोह में दिखा कांग्रेसी रंग, अमित शाह की जगह ले दिया अमित चावड़ा का नाम

गुजरात कांग्रेस के नेताओं ने बीजेपी का दामन थामा है। गुजरात के 5 कांग्रेसी नेताओं ने बीजेपी ज्वाइन की है। हालांकि इन के स्वागत समारोह में इन में कांग्रेसी रंग देखने को मिल गया। स्वागत समारोह के दौरान इन नेताओं पर कांग्रेस का रंग अभी दिखाई दे रहा है।

दरअसल गुजरात में कांग्रेस पार्टी को अलविदा कहकर कांग्रेस के 8 में से 5 पूर्व विधायक भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। इस दौरान जीतू चौधरी, प्रद्युमन सिंह जडेजा, जेवी काकड़िया, अक्षय पटेल और बृजेश मेरजा ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है। हालांकि जब इनका स्वागत समारोह किया गया तो इनमें कांग्रेसी रंग दिखा।

स्वागत समारोह के दौरान कांग्रेसी बीजेपी में शामिल होने जा रहे जीतू चौधरी की जुबान फिसल गई। उन्होंने बीजेपी में शामिल होने पर गृह मंत्री अमित शाह की जगह अमित चावड़ा का धन्यवाद दे दिया। हालांकि उनको जब इसकी भनक लगी तो बहुत देर हो चुकी थी। अमित शाह की जगह उन्होंने अमित चावड़ा जो कि कांग्रेसी हैं उनका नाम नहीं लिया। जीतू चौधरी से जब गलती हो गई तो उनको भी यह बात याद नहीं रही थी लेकिन कुछ देर बाद पीछे से किसी ने बताया कि आपने अमित शाह की जगह अमित चावड़ा का नाम ले लिया। जिसके बाद जीतू चौधरी को गलती का एहसास हुआ और उन्होंने सुधार करते हुए अमित शाह को धन्यवाद दिया।

Related Articles

Back to top button