गुरुग्राम में कैंटर चालक की शिकायत पर सपना चौधरी के खिलाफ एफआईआर!

मशहूर सिंगर-डांसर सपना चौधरी के खिलाफ कार्यवाई करते हुए पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है। सपना चौधरी की तरफ से पहले नोटिस का जवाब नही दिए जाने पर पुलिस ने FIR दर्ज कर दोबारा नोटिस भेजने की तैयारी की है । बता दें कि यह नोटिस उन्हें 25 दिसंबर 2019 को गुरुग्राम में हुए फॉरच्युनर-कैंटर सड़क हादसे के लिए भेजा गया था ।

मामले को लेकर सदर थाना प्रभारी निरीक्षक बसंत कुमार ने बताया कि इस सड़क हादसे में शामिल फॉर्च्यूनर कार दिल्ली में सपना चौधरी के नाम से पंजीकृत है। कैंटर चालक ने भी इसी फॉर्च्यूनर के खिलाफ शिकायत की थी । इसलिए, सपना चौधरी को नोटिस जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा । पूछताछ में उनसे हादसे के समय गाड़ी चालक और उसके साथी के बारे ने पूछताछ की जायेगी ।

गौरतलब है कि गत 25 दिसंबर की देर रात, हीरो होंडा चौक के पास गायिका सपना चौधरी के नाम पर पंजीकृत फॉर्च्यूनर कार को किसी वाहन द्वारा टक्कर मारने की खबर सामने आई थी। पुलिस जांच में पता चला कि सपना चौधरी की कार की टक्कर एक कैंटर चालक के साथ हुई थी । रिपोर्ट्स के अनुसार, उस समय सपना की फॉर्च्यूनर कार में एक चालक व अन्य युवक था । इन्होंने हादसे को लेकर पुलिस को कोई जानकारी नहीं दी थी । वहीं सपना चौधरी भी इस मामले की पुलिस जांच में शामिल नही हुई थी ।

बता दें कि इससे पहले भी सदर थाना पुलिस नोटिस जारी कर सपना चौधरी को इस मामले की पूछताछ के लिए बुला चुकी हैं । लेकिन सपना चौधरी पुलिस जांच में शामिल नही हुई थी । हालांकि उन्होंने मौखिक बयान में बताया था कि हादसे के समय वे अपनी कार में मौजूद नही थी । उन्होंने बताया कि कार उनका ड्राइवर चला रहा था । वहीं, पूछताछ के लिए पहुंचे कैंटर चालक की शिकायत पर सपना चौधरी की पंजीकृत कार के चालक के खिलाफ ड्राइविंग के दौरान लापरवाही की धाराओं के साथ केस दर्ज कर लिया गया है ।

Related Articles

Back to top button