अलीगढ़ बीजेपी के विधायक और गोंडा थाना अध्यक्ष के बीच हुई नोकझोंक और मारपीट

अलीगढ़ भाजपा के इगलास विधायक और थाना अध्यक्ष गोंडा के बीच मारपीट के मामले को लेकर हुई नोकझोंक  और मारपीट,विधायक ने पुलिस पर लगाया मारपीट और अभद्रता करने का आरोप,दो दर्जन चार पहिया वाहनों से विधायक समर्थक थाने पहुंचकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। घटना की जानकारी होने पर पुलिस के आला अधिकारी भी हुए थाना गोंडा के लिए रवाना। इगलास के भाजपा विधायक राजकुमार सहयोगी से अभद्रता होने की जानकारी पर आनन-फानन में अलीगढ़ के भाजपा सांसद, बरौली ,खैर विधायक पहुंचे थाना गोंडा।

मौके पर मौजूद एसपी ग्रामीण से जनप्रतिनिधियों ने भाजपा विधायक के साथ थाना अध्यक्ष व पुलिसकर्मियों द्वारा मारपीट अभद्रता करने पर जताई नाराजगी। मौके से आईजी, जिलाधिकारी, एसएसपी से घटना के संबंध में की वार्ता, सभी जनप्रतिनिधियों जिलाधिकारी और एसएसपी से मिलने और दोषी थाना अध्यक्ष व पुलिसकर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई कराने के लिए हुए रवाना।

भाजपा विधायक विधायक ने जानकारी देते हुए अब तक बताया है कि विश्व हिंदू परिषद का कार्यकर्ता रोहित वार्ष्णेय के साथ  सलीम नाम के युवक और उसके परिवार द्वारा मारपीट सिर और हाथ पैर तोड़ दिया गए थे, जिसमें रोहित वाहिनी की तरफ से थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। विधायक का आरोप है कि एसओ ने दूसरे पक्ष का पक्ष लेते हुए पीड़ित पक्ष रोहित के खिलाफ क्रॉस केस कर कार्रवाई कर दी। उसी सिलसिले में बात करने थाने पर आए थे। जहां पुलिस ने अपने मनमानी तरीके से काम करने की बात कही। इसी दौरान थाना अध्यक्ष  अनुज कुमार सैनी ओर देवेंद्र सिंह, विवेक कुमार समेत  पुलिसकर्मियों ने उनके साथ मारपीट की।

इगलास के भाजपा विधायक राजकुमार सहयोगी से अभद्रता होने की जानकारी पर आनन-फानन में अलीगढ़ के भाजपा के सांसद सतीश गौतम, बरौली ठाकुर दलवीर सिंह ,खैर विधायक अनूप बाल्मीकि  थाना गोंडा पहुंच गए मौके पर मौजूद एसपी ग्रामीण से जनप्रतिनिधियों ने भाजपा विधायक के साथ थाना अध्यक्ष व पुलिसकर्मियों द्वारा मारपीट अभद्रता करने पर जताई नाराजगी, और तीनों जनप्रतिनिधियों ने बताया की आईजी जिलाधिकारी और एसएसपी से उनकी वार्ता हुई है वह उनसे मिलने जिला मुख्यालय जा रहे हैं आरोपी थाना अध्यक्ष और दोषी पुलिसकर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई करा कर ही रहेंगे किसी भी कीमत पर जनप्रतिनिधियों और भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न नहीं होने देंगे।

भाजपा के इगलास विधायक राजकुमार सहयोगी अपने समर्थकों के साथ थाने आए किसी कार्यकर्ता के विरुद्ध लिखे गए क्रॉस केस के बारे में थाना अध्यक्ष और उनके बीच नोकझोंक हुई है वहीं थाना अध्यक्ष ने भी भाजपा विधायक सुरेंद्र सहयोगी पर मारपीट करने के आरोप लगाए हैं दूसरी तरफ भाजपा विधायक सुरेंद्र सहयोगी ने भी थाना अध्यक्ष और पुलिसकर्मियों पर मारपीट करने के आरोप लगाए हैं जिसकी मैं जांच कर रहा हूं जांच के बाद ही सत्यता के बारे में पता लग सकेगा।

वहीं इस मामले पर थाने में मौजूद चौकीदार ने बताया है कि किसी मामले को लेकर विधायक जी अपने कार्यकर्ताओं के साथ आने में आए थे और देखते ही देखते पुलिस और विधायक में तेज तेज बातें शुरू हो गई इसी दौरान विधायक ने पुलिस वालों पर हाथ छोड़ दिया जिसके बाद पुलिस और विधायक में मारपीट शुरू हो गई।

Related Articles

Back to top button