जमीन को लेकर जमकर विवाद, छत से दो गुटों ने की अंधाधुंध फायरिंग,

उत्तर प्रदेश –शाहजहांपुर जिले के थाना तिलहर क्षेत्र में छत से अंधाधुंध फायरिंग का एक वीडियो सामने आया है। शनिवार को घटना का वीडियो वायरल हुआ है। इसमें दोनों ओर से आमने-सामने फायरिंग हो रही है। करीब 20 राउंड से ज्यादा फायरिंग से दहशत फैल गई है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने फायरिंग करने वाले पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर चालान भेजा है।

पुलिस के अनुसार, गांव दियाखेड़ा के ऋषिपाल और वीरपाल के बीच जमीन को लेकर कई सालों से विवाद है। आठ मार्च की दोपहर करीब दो बजे वीरपाल परिजनों के साथ होलिका पर आखत डालने जा रहा था। आरोप है कि जमीन विवाद की रंजिश में वीरपाल का गांव के ही ऋषिपाल उसके भाई शिवकुमार, प्रेमपाल व सुखबीर, सत्यप्रकाश से विवाद हो गया। दोनों पक्षों में पहले जमकर मारपीट हुई।

इसके बाद फायरिंग शुरू हो गई। इस दौरान वीरपाल, अमरपाल, राजपाल, सुशीला, समरपाल घायल हो गए। दूसरे पक्ष के अजय प्रकाश व ऋषिपाल के चोटें आईं हैं। शाम करीब छह बजे पुलिस को घटना की जानकारी हुई।

थाना प्रभारी राजकुमार शर्मा पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे और घायलों की सीएचसी लाया गया। वीरपाल की ओर से ऋषिपाल, प्रेमपाल, शिवकुमार, सुखवीर, सत्यप्रकाश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। वहीं दूसरे पक्ष के अजय प्रकाश की ओर से वीरपाल, भगवानदास, पप्पू, समरपाल व रूपराम, राम अवतार और भूरे सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई।

पुलिस ने ऋषिपाल, सुखवीर, भगवानदास, समरपाल व रूपराम को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button