लॉन्चिंग से पहले ही लीक हुए RedmiBook 15 के फीचर्स और कीमत! जानिए कब आ रहा है भारत

शियोमी रेडमी RedmiBook 15 भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है, और लॉन्चिंग से पहले ही इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन लीक हो गई हैं. शियोमी सब-ब्रांड रेडमी भारत में अपने पहले लैपटॉप का पेश करने के लिए तैयारी कर रहा है. रेडमी, 3 अगस्त को भारत में RedmiBook सीरीज लॉन्च करेगा. कंपनी ने अब तक ये पुष्टि की है कि लैपटॉप में 11 जेनरेशन टाइगर लेक प्रोसेसर होंगे और ये चारकोल ग्रे रंग विकल्प में आएगा. अन्य जानकारियों की आधिकारिक पुष्टि होना अभी बाकी है. मीडिया की एक रिपोर्ट में भारत में RedmiBook के स्पेसिफिकेशन और कीमत लीक होने का दावा किया गया है.

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Redmi 15.6 इंच के डिस्प्ले के साथ फुल एचडी रेज़ोलूशन वाला लैपटॉप लॉन्च करेगी. ये लैपटॉप एक LCD पैनल सपोर्ट के साथ आ सकता है. ये लैपटॉप 11 जेनरेशन के कोर आई3 और कोर आई5 वेरिएंट में 8 जीबी रैम के साथ आएगा.

जानें कितनी हो सकती है कीमत
शियोमी, 3 अगस्त को भारत में RedmiBook का 14-इंच वेरिएंट भी लॉन्च कर सकती है. हालांकि इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है. भारत में RedmiBook 15 की कीमत 50,000 रुपये से कम होने की उम्मीद की जा रही है. अगर ऐसा होता है तो ये लैपटॉप एसर स्विफ्ट 3, आसुस वीवोबुक और Xiaomi के अपने Mi नोटबुक 14 होराइजन एडिशन को टक्कर दे सकता है.

Related Articles

Back to top button