पिता निकला बेटी का हत्यारा, चचेरा साल और बहनोई को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

अवैध संबंध के शक में हुई हत्या।

उत्तर प्रदेश ( हरदोई): उत्तर प्रदेश के हरदोई से एक हत्या का मामला सामने आया है रिश्तो के हुए सनसनीखेज कत्ल के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है।

 

बता दें, पुलिस ने इस ब्लाइंड मर्डर में मृतका के पिता व उसके चचेरे मामा को आलाकत्ल के साथ गिरफ्तार किया है।हालांकि इस मामले में मृतका के पिता ने अपने दामाद समेत बेटी के अन्य ससुरालियों पर मुकदमा दर्ज कराया था लेकिन पुलिस तफ्तीश में सारा राजफाश हो गया।

रिश्तों के कत्ल के खुलासे का यह सनसनीखेज मामला सांडी थाने में हुआ था।यहां एक बाप ने अपने चचेरे साले के साथ मिलकर अपनी ही सगी बेटी की निर्मम तरीके से हत्या कर दी थी।

 

और उसके हाथ पैर बांध कर शव को बोरी में बंद कर सड़क के किनारे फेंक दिया था और मौके से फरार हो गए थे।ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कर जांच पड़ताल शुरू कर दी थी जिसके बाद मामला साफ हो गया।दरअसल सांडी थाना क्षेत्र के भैरमपुर में सुरसा थाना क्षेत्र निवासी सुनैना का शव एक सड़क के किनारे 29 मार्च की रात्रि में एक बोरे में बंधा हुआ मिला था।मृतक महिला के पिता ज्ञानेंद्र ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर महिला के पति आकाश समेत ससुर चचिया ससुर के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया था।

इस हत्याकांड का खुलासा करने के लिए एसपी केशव चंद गोस्वामी ने टीमों को गठित कर लगाया था। वही मुखबीर की सूचना पर पुलिस ने मृतक महिला के पिता से गहराई से पूछताछ की तो पता चला की उसको शक था कि उसकी बेटी के चाल चलन ठीक नही थे जिसके चलते पिता ज्ञानेंद्र पुत्र भन्नू द्विवेदी निवासी ग्राम कमरौली थाना सुरसा ने अपने चचेरे साले राम गोपाल पुत्र बंशीलाल निवासी ग्राम हर्रई थाना टड़ियावां के साथ मिलकर बेटी को मौत के घाट उतार दिया था।खुद पर इल्जाम न आये और बेटी के ससुरालियों को भी जेल हो जाये इसके लिए उन पर ही मुकदमा दर्ज करा दिया।

पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है।इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक नृपेंद्र कुमार ने बताया कि महिला का चाल चलन ठीक नहीं था इस शक के चलते पिता और मामा ने मिलकर उसकी हत्या की थी हत्या का खुलासा करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button