किसान के बेटे ने दिया पीएम केयर्स फंड में दान, डीएम को सौंपा 50 हजार का चेक

पूरा देश कोरोना महामारी के कहर को झेल रहा है। ऐसे में लोगों को मदद पहुंचाने के लिए हर कोई अपना योगदान दे रहा है। मुजफ्फरनगर के गांव तेजलेहड़ा के रहने वाले कपिल शर्मा नाम के शख्स ने योगदान दिया है। शख्स ने डीएम सेल्वा कुमारी को 50 हजार का चेक पीएम केयर्स फंड में दान किया है। कपिल का कहना है कि इस समय देश को रोना महामारी से जूझ रहा है और प्रधानमंत्री जी ने अपील भी की है कि हर एक देशवासी इस देश के लिए कुछ ना कुछ करें। हम देहात क्षेत्र से आते हैं, हम स्वयं सेवक हैं। इसलिए अपनी तरफ से मुझसे जितना हो सकता था वो मैने किया। अब देश के लिए हर व्यक्ति को कुछ ना कुछ जरूर करना चाहिए। आपको बता दें कि कपिल के पिता किसान हैं और इस समय किसान काफी परेशान है। लेकिन बावजूद इसके कपिल ने देश में योगदान देने के लिए यह राहत कोष राशि दान की है।

इस समय देश में कोरोना महामारी से परेशान है। लगातार कोरोना के मामले भी बढ़ रहे हैं। जिसको देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर एक देशवासी से कुछ ना कुछ योगदान की अपील की थी। जिसके लिए प्रधानमंत्री ने प्रधानमंत्री केयर्स फंड की शुरुआत की थी। इस फंड में अभी तक बड़े बड़े बिजनेसमैन बॉलीवुड सितारे, नेता और आम जनता तक राशि दान कर रही है। यहां तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां ने भी प्रधानमंत्री केयर्स फंड में अपनी निजी बचत से 25 हजार रुपए दान किए थे।

बता दें स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक देश में कोरोना के मामले 1466 हो गए हैं। जबकि 132 लोग ठीक हो चुके हैं। वहीं 38 लोगों की मौत हो चुकी है।

Related Articles

Back to top button