खंडवा : सिंधिया की चुनावी जनसभा में किसान की मौत, कांग्रेस ने कहा- ‘शवराज चरम पर’

खंडवा। मांधाता विधानसभा में भाजपा की जनसभा के बीच एक बुजुर्ग किसान की पंडाल में मौत हो गई। जहां किसान की लाश कुर्सी पर थी, वहीं नेता भाषण देने में लगे थे। हालांकि यह हादसा ज्योतिरादित्य सिंधिया की सभा में आने से पहले हुआ। वहीं मामला तूल पकड़ने के बाद सिंधिया ने बुजुर्ग किसान को श्रद्धांजलि दी।
बताया जा रहा है कि बुजुर्ग किसान जीवन सिंह सभा में सिंधिया को सुनने आए थे जिस दौरान उनकी मौत हो गई। आश्चर्य की बात तो यह है कि आसपास के लोगों ने उन किसान की लाश की सुध बुध तक नहीं ली। बाद में कुछ लोगों ने बुजुर्ग को देखा और अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं किसान की मौत होने के बाद सिंधिया ने अपना भाषण रोका और एक मिनट का मौन रख कर उन्हें श्रद्धांजलि भी दी लेकिन कुछ देर बाद उन्होंने भाषण वापस शुरु कर दिय़ा।
रविवार को मांधाता उपचुनाव के लिए बीजेपी की ओर से सिंधिया मूंदी में जनसभा को संबोधित करने आए थे। मांधाता के बीजेपी प्रत्याशी नारायण पटेल के समर्थन में सिंधिया रैली कर रहे थे। वहीं उतावाद गांव के रहने वाले 70 साल के किसान जीवन सिंह को कुर्सी पर बैठे-बैठे अटैक आ गया।

वहीं, इस मामले को लेकर कांग्रेस ने भी ट्वीट किया और कहा कि किसान की मौत के बावजूद बीजेपी नेताओं के भाषण जारी रहे। कांग्रेस ने कहा “शवराज चरम पर है”

 

Related Articles

Back to top button