फैनकोड भारत में एफआईएच ओडिशा हॉकी मेन्स वर्ल्ड कप को स्ट्रीम करेगा

मार्की टूर्नामेंट 13 से 29 जनवरी के बीच ओडिशा में

नई दिल्ली। भारत के प्रमुख स्पोर्ट्स स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म फैनकोड ने घोषणा की है कि वह एफआईएच ओडिशा हॉकी मेन्स वर्ल्ड कप 2023 भुवनेश्वर-राउरकेला को भारत में अपने प्लेटफॉर्म पर लाइव स्ट्रीम करेगा। सभी 44 मैच 13 जनवरी से फैनकोड ऐप (एंड्रॉइड, आईओएस, टीवी) और इसकी वेबसाइट www.fancode.com पर स्ट्रीम किए जाएंगे।

भारत विश्व कप के इस संस्करण को होस्ट कर रहा है, जिसमें प्रमुख टूर्नामेंट भुवनेश्वर और राउरकेला, ओडिशा में खेला जाएगा। 29 जनवरी को फाइनल के साथ, सोलह राष्ट्र विश्व कप में गौरव के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे।

फैनकोड भारत में मुख्य खेल प्रशंसकों के लिए दुनिया भर से लाइव खेलों तक निर्बाध पहुंच प्रदान करता है। मंच ने पहले एफआईएच हॉकी नेशंस कप (पुरुष और महिला) को लाइव स्ट्रीम किया था, जो नवंबर-दिसंबर 2022 में दक्षिण अफ्रीका और स्पेन में आयोजित किया गया था। भारतीय महिला हॉकी टीम ने टूर्नामेंट जीता, इस प्रकार 2023-24 सीज़न के लिए एफआईएच हॉकी महिला प्रो लीग के लिए सीधे क्वालीफाई किया।

भारतीय पुरुष टीम 2020 टोक्यो ओलंपिक में अपने प्रेरक प्रदर्शन के दम पर विश्व कप में होस्ट के रूप में जाएगी। ओलंपिक पदक के लिए चार दशक लंबे इंतजार को खत्म करते हुए टीम ने कांस्य जीता। भारत को इस विश्व कप में इंग्लैंड, वेल्स और स्पेन के साथ पूल डी में रखा गया है। भारत ने आखिरी बार चार दशक पहले, 1975 में विश्व कप जीता था, और प्रशंसकों को घरेलू धरती पर उन्हें खेलते देखने के लिए उत्साहित किया जाएगा।

फैनकोड एचएसबीसी रग्बी सेवन्स, और मेलबोर्न, ऑस्ट्रेलिया में कोयॉन्ग क्लासिक प्रदर्शनी टेनिस टूर्नामेंट के साथ अन्य खेलों में भी मार्की कार्यक्रमों की स्ट्रीमिंग कर रहा है। यह वर्तमान में बांग्लादेश की मार्की टी20 प्रतियोगिता बांग्लादेश प्रीमियर लीग, केरल प्रीमियर लीग और गोवा प्रोफेशनल लीग (दोनों फुटबॉल) को भी स्ट्रीम कर रहा है।

Related Articles

Back to top button