शर्मनाक: पीलीभीत में पिता ने ही बेटी के साथ किया दुष्कर्म, पत्नी के कराइ शिकायत दर्ज

पीलीभीत में एक घिनौनी वारदात की घटना सामने आई है जहां पूरनपुर  कोतवाली क्षेत्र में पिता ने अपनी सगी नाबालिग पुत्री को ही हवस का शिकार बना डाला, जिसकी जानकारी पीड़ित किशोरी ने अपनी मां को दी। महिला अपने परिजनों के साथ कोतवाली पहुंची और आरोपी पिता के नाम जद तहरीर दी। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर किशोरी को बरामद किया। पूछताछ के दौरान किशोरी ने बताया बीती रात उसके पिता ने उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया और किसी से कहने पर जान से मारने की धमकी दी।

आरोपी की पत्नी ने बताया कि उसका और उसके पति का विवाद हो गया था जिसके बाद महिला अपने मायके खटीमा चली गई और दोनों का कोर्ट में केस चल रहा है। आरोपी पिता ने अपने बच्चों को अपने पास में ही रखा। 5 तारीख की रात में आरोपी पिता ने अपनी पुत्री के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया और किशोरी को मना किया कि अगर किसी से कहा तो जान से मार देंगे। किशोरी ने घटना की जानकारी फोन पर अपनी मां को दी।

जिसके बाद पीड़ित महिला अपने परिजनों के साथ 6 तारीख को शाम करीब 5 बजे पूरनपुर कोतवाली पहुंची और अपने पति के खिलाफ तहरीर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी को बरामद किया और आरोपी पिता को भी गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी के निर्देश पर किशोरी के बयान दर्ज किए गए आरोपी पिता पर मामला दर्ज किया गया। पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश ने  बताया कि सख्त कार्रवाई करने के आदेश पूरनपुर पुलिस को दिए गए हैं।

Related Articles

Back to top button