दिल्ली में जारी किया जाएगा ई-पास, शाम तक जारी किया जाएगा हेल्पलाइन नंबर: केजरीवाल

बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और राज्यपाल अनिल बैजल ने प्रेस कॉन्फ्रैंस की। जिसमें सीएम केजरीवाल ने लोगों को आश्वस्त किया कि किसी कोभी खाने पीने की कमी नहीं होने दी जाएगी। प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम केजरीवाल ने कहा कि लोग दुकानों पर इस तरह इकट्ठा ना हो और घर में सामान इकट्ठा ना करें क्योंकि जरूरत का सारा सामान सभी को मिलेगा। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जो लोग आवश्यक सेवाएं प्रदान कर रहे हैं जैसे- किराना वाले, पानी वाले, सब्जी वाले और बिजली वाले, इन सभी को पास देने की तैयारी की गई है। आज दोपहर तक या शाम तक एक हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया जाएगा। आप उस नंबर पर फोन कीजिए।

इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल ने एक नंबर भी साझा किया।23469536मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यह नंबर सीधे पुलिस कमिश्नर साहब के दफ्तर का है। अगर आपको पुलिस से किसी भी तरह की दिक्कत आती है, तो आप नंबर पर फोन कीजिए। पुलिस कमिश्नर ने भरोसा दिलाया है कि उस पर तुरंत कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि मंगलवार को प्रधानमंत्री के लॉक डाउन के ऐलान के बाद पूरे देश में रात 12:00 बजे लॉक डाउन हो गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से अपील की कि इस दौरान जरुरी सामान के लिए ही घर से बाहर निकले अन्यथा न निकलें। लेकिन लॉक डाउन के ऐलान के बाद से अचानक लोगों की भीड़ किराना स्टोर्स पर लग गई। लोग सामान घरों में स्टॉक करने लगे। हर राज्य लोगों को यही आश्वस्त कर रहा है कि लॉक डाउन के दौरान खाने पीने और मेडिकल की हर दुकानें खुली रहेंगी।

Related Articles

Back to top button