नोएडा में कमजोर तैयारी की वजह से सीएम ने डीएम को लगाई फटकार तो डीएम ने दिया ये जवाब

भारत में लगातार कोरोना के मरीज बढ़ती जा रही हैं। बात करें यूपी की तो यूपी के सबसे ज्यादा मरीज नोएडा में पाए गए हैं। लॉक डाउन की वजह से नोएडा से काफी लोग पलायन करने को मजबूर हैं। इसी को लेकर आज यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नोएडा में अधिकारियों के साथ बैठक की।

बताया जा रहा है कि बैठक में योगी आदित्यनाथ काफी नाराज नजर आए और अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। सूत्रों के हवाले से खबर है कि नोएडा के डीएम बीएन सिंह और सीएमओ को सीएम योगी ने जमकर फटकार लगाई है। यहां तक सीएम योगी ने मीटिंग में सीएमओ को चुप रहने तक को कहा। सीएम योगी ने कहा कि नोएडा के अधिकारियों की लापरवाही साफ दिखाई दे रही है। साथ ही सीएम योगी की नाराजगी इस बात पर भी दिखाई दी कि नोएडा में सीजफायर कंपनी की तालाबंदी क्यों नहीं की गई। कंपनी के खुले होने के पर कार्रवाई क्यों नहीं हुई। इसके अलावा नोएडा में सबसे ज्यादा केस मिलने पर भी सीएम योगी आदित्यनाथ ने डीएम से कहा कि 2 महीने से क्या किया जा रहा था। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कंट्रोल रूम के सही से काम ना करने पर भी अधिकारियों को फटकार लगाई।

सूत्रों के मुतबिक इतना कुछ सुनने के बाद खबर है कि नोएडा के डीएम बीएन सिंह ने भी सीएम योगी को जवाब देते हुए कहा कि मैं नोएडा में काम नहीं करना चाहता। डीएम ने काम करने की असमर्थता जताई और कहा कि 18 घंटे में काम कर रहा हूं। मैं पिछले 3 साल से नोएडा में तैनात हूं।

आपको बता दें बीएन सिंह सबसे लंबे समय से नोएडा में डीएम है। जिन्होंने मुख्यमंत्री को दो टूक यह कहा। लेकिन काम में लपरवाही की वजह से खफा योगी आदित्यनाथ ने भरी मीटिंग में डीएम को फटकार लगा दी। बता दें सीएम योगी आदित्यनाथ आज नोएडा में तैयारियों का निरीक्षण करने आए थे। कमजोर तैयारियों की वजह से नाराज दिखाई दिए। क्योंकि लापरवाही के चलते नोएडा में कोरोना के मामले में सबसे ज्यादा है। यूपी में सबसे ज्यादा नोएडा प्रभावित रहा है।

 

Related Articles

Back to top button